Video: पत्नी के चरित्र पर किया शक तो ससुराल वालों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पति की पिटाई का वीडियो वायरल

27 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 27 2023 6:10 PM)

follow google news

Jhansi Horrible Video: मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार मारपीट हो रही है, लाठी डंडे चल रहे हैं।

झांसी से प्रमोद कुमार गौतम की रिपोर्ट   

Jhansi Horrible Video: पत्नी के चरित्र की शिकायत मायके वालों से करना पति को बेहद महंगा पड़ गया। शिकायत करने पर पत्नी के मायके वालों ने पति को लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा। यह घटना झांसी जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मी गेट अंदर की है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार मारपीट हो रही है। लाठी डंडे चल रहे हैं। 

बीवी पर शक पिट गया पति

पीड़ित इसकी शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई गई है। ये मामला झांसी जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मी गेट अंदर खाती बाबा मंदिर के पास का है। जहां रहने वाला महेन्द्र कुशवाहा घायलावस्था में परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे।  पीड़ित महेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि वह नगर निगम में माली का काम करता है। उसके दो बच्चे हैं, वह सुबह 9 बजे आफिस चला जाता है और वापस 5 बजे घर आता है। उसकी 1 फरवरी 2016 को काजल नाम की महिला से शादी हुई थी। 

पति को लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा

25 सितम्बर को वह ड्यूटी कर शाम को जैसे ही घर आया तो उसकी पत्नी फोन पर किसी बात कर रही थी। जब उसने पत्नी से पूछा तो कुछ भी नहीं बताया, यहां तक कि उसे धमकी भी देते हुए हंगामा करने लगी।  साथ ही मायके वालों को फोन कर दिया। उसने भी पत्नी के चरित्र के बारे में मायके वालों से कहा। इसके बाद रात्रि में मायके वाले उसके घर आए और उसके साथ लाठी-डंडो से बेरहमी से मारपीट करने लगे। जिससे उसका सिर फूट गया। 

ससुराल वालों ने सिर फोड़ दिया 

यह देख जब उसकी बहन बचाने आई तो उसके साथ भी मारपीट कर दी। इसके बाद घर की अलमारी में रखे आभूषण व 27 हजार रुपए लेकर चले गए। मारपीट की यह घटना वहां मौजूद व्यक्ति ने मोबाइल में कैद कर ली। पुलिस अफसरों का कहना है कि जानकारी की गई तो पता चला कि पति-पत्नी का आपसी विवाद था जिसमें पत्नी के घर वाले एकत्रित होकर लड़के के साथ मारपीट किया है। इस सम्बंध में तहरीर दी गई है जिसके सम्बंध में जांच कर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। 

    follow google newsfollow whatsapp