Atiq Ashraf Murder: अतीक व अशरफ के हत्यारों के साथ खड़ा हुआ हिंदू महासभा, आरोपियों को राष्ट्रवादी और मासूम बताया

20 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 20 2023 3:40 PM)

follow google news

Atiq Murder Video: हिंदू महासभा ने हत्यारों को राष्ट्रवादी और मासूम बताकर न्याय की लड़ाई लडने को कहा है।

Atiq Murder Video: अतीक व अशरफ की हत्या के बाद पूरे मामेले का राजनीतिकरण किया जा रहा है। अब हिंदू महासभा ने हत्या के आरोपियों को राष्ट्रवादी और मासूम बताया है।अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा है कि अतीक अशरफ के हत्यारों की मदद में आगे आना चाहिए क्योंकि उन्होंने प्रयागराज के आतंक को खत्म किया है।

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि अदालतों में डेढ़ सौ से ज्यादा चल रहे मुकदमों के भार कम कम किया है। पुलिस और प्रशासन पर दबाव बनाकर अवैध वसूली, गुंडागर्दी, जमीन कब्जा जिनका पेशा था उनके आतंक से मुक्ति दिलाने वाले नायक हो सकते हैं खलनायक नहीं। अदालत और सरकार को इन युवा लड़कों से सहानुभूति रखनी चाहिए। तीनों युवा जो कि आरोपित है गरीब हालात से मजबूर परेशान परिवार से हैं।

 

 

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने मांग की है कि अधिवक्ताओं हत्या के आरोपियों का निशुल्क केस लड़ना चाहिए। लेकिन उनके पीछे की जो ताकत है उनको जरूर पकड़ा जाए। अखिल भारत हिंदू महासभा ने केस लडने की बात कही हिन्दू राष्ट्रवादी और मासूम है उनको प्रयोग किया गया उनकी कोई गलती नहीं।

    follow google newsfollow whatsapp