Video: पलवल में ऑफिस के सामने फायरिंग कर मांगी 20 लाख की रंगदारी, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

19 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 19 2023 6:30 PM)

follow google news

Haryana Shocking: दोनों हमलावरों ने प्रापर्टी डीलर को गालियां भी दीं। बदमाश कह रहे थे कि 20 लाख रुपए की रंगदारी दो नहीं तो जान से खत्म कर देंगे।

फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Shocking Video: हरियाणा के पलवल में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के ऑफिस पर बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग की। हैरानी की बात ये है कि फायरिंग के बाद कंपनी के मालिक से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। पुलिस ने कंपनी मालिक की शिकायत पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग

हसनपुर थाना प्रभारी रामचंद्र जाखड़ ने बताया कि यह वारदात भिड़ूकी गांव की है। जहां के रहने वाले ऋषिराज ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह प्रापर्टी डीलिंग का काम करते हैं। रात करीब साढ़े 10 बजे वह जब अपने कार्यालय पर बैठे थे। इसी दौरान कार्यालय पर दो अज्ञात बदमाश आए और उन्होंने आते ही फायरिंग करनी शुरू कर दी।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

दोनों हमलावरों ने प्रापर्टी डीलर को गालियां भी दीं। बदमाश कह रहे थे कि 20 लाख रुपए की रंगदारी दो नहीं तो जान से खत्म कर देंगे। इसके बाद आरोपित अपनी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी के अनुसार सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरों की जांच की। पुलिस को मौके से खाली खोल मिले हैं। शिकायतकर्ता ने पुलिस से उसे सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग की है।

    follow google newsfollow whatsapp