Haryana Murder Video: सड़क किनारे लावारिस सूटकेस में मिली युवक की लाश, इलाके में सनसनी

11 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 11 2023 5:25 PM)

follow google news

Faridabad News: पुलिस का दावा है कि एक बार व्यक्ति की पहचान होने के बाद मामले के खुलासे में देर नहीं लगेगी फिलहाल पुलिस इलाके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी तलाश रही है।

Haryana Crime News: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां सड़क किनारे एक बैगनी रंग के बैग में युवक का शव मिला है। ये मामला फरीदाबाद का है जहां सेक्टर 29 बाईपास पर युवक का शव बैग में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दिखाई दे रही यह तस्वीर Sector-29 बाईपास की है जहां आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब आसपास के लोगों ने यहां पर एक संदिग्ध बैग देखा। लोगों ने इसकी सूचना वहां से गुजर रही पुलिस पीसीआर को दी जिसके बाद तमाम पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जा पहुंचे।

 

सूटकेस में मिली लाश| PHOTO: CRIME TAK

 

पुलिस अधिकारियों ने फॉरेंसिक विभाग की टीम के साथ जब बैग को खोला तो वह भी चौके बिना नहीं रह पाए क्योंकि बैग के अंदर एक व्यक्ति की लाश थी। अब पुलिस यह जानने की कोशिश में जुटी है कि आखिर यह व्यक्ति है कौन। पुलिस का दावा है कि एक बार व्यक्ति की पहचान होने के बाद मामले के खुलासे में देर नहीं लगेगी फिलहाल पुलिस इलाके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी तलाश रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp