करनाल के ढाबे पर गुंडागर्दी, बदमाशों ने किया लाठी डंडों से हमला, वारदात सीसीटीवी में कैद, देखिए Video

07 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 7 2023 2:35 PM)

follow google news

Karnal Shocking Video: ढाबा मालिक कृष्ण कुमार ने बताया कि करीब शाम के समय उसका भतीजा अनुज और एक कर्मचारी ढाबे के काउंटर पर बैठे थे। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार 6 अज्ञात पहुंचे और लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

Karnal Shocking Video: करनाल के मेरठ रोड पर स्थित ढाबे पर हमला किया गया। लाठी-डंडों से लैस होकर आए करीब आधा दर्जन अज्ञात हमलावरों ने ढाबे के काउंटर पर बैठे दो लोगों पर ताबड़तोड़ डंडे बरसाए और वहा से  फरार हो गए। गुंडागर्दी की पूरी घटना ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। 

ढाबा मालिक ने घटना की शिकायत मधुबन पुलिस को दी है। हमले के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। ढाबा मालिक कृष्ण कुमार ने बताया कि करीब शाम के समय उसका भतीजा अनुज और एक कर्मचारी ढाबे के काउंटर पर बैठे थे। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार 6 अज्ञात पहुंचे और लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

बेखौफ बदमाशों ने ढाबे में जमकर तोड़फोड़ की। गुंडागर्दी की पूरी घटना करीब 1 मिनट के अंदर ही अंजाम दे दी गई लेकिन बदमाशों की हरकत ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। ढाबा मालिक ने इस घटना को लेकर मधुबन पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने मामला दर्ज  कर लिया और मामले की जांच शुरू करदी है। मामला 4 जून का बताया जा रहा है।

    follow google newsfollow whatsapp