Video: फरीदाबाद में थार में भरकर आए बदमाश, महिला को जमकर पीटा, मारपीट की वारदात सीसीटीवी में कैद

09 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 9 2024 5:15 PM)

follow google news

Shocking Video: थार गाड़ी में कुछ लड़के और महिला एक महिला के घर पर आते हैं और उसे महिला के साथ मारपीट करते हैं।

फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Haryana Crime: हरियाणा के फरीदाबाद में महिला के साथ मारपीट करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक थार गाड़ी में कुछ लड़के और महिला एक महिला के घर पर आते हैं और उसे महिला के साथ मारपीट करते हैं। दरअसल यह पूरा मामला बीते बृहस्पतिवार का है। जहां सेक्टर 3 की रहने वाली लीलावती के घर पर कुछ लड़के और महिलाएं आते हैं और उन्हें गाली गलौज करते हैं इतना ही नहीं लीलावती और उसकी सास के साथ मारपीट भी की जाती है।

महिला के साथ मारपीट करने का वीडियो 

यह पूरा मामला पासी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। इसके बाद लीलावती ने अपनी शिकायत पुलिस को दी। लीलावती ने अपनी शिकायत में बताया कि नेहा और नीलम को उसकी सास ने मकान खरीदने के लिए किसी और से ब्याज पर पैसे डलवाए थे और अब जब उसे ऐसे मांगे जाते हैं तो वह लड़ने के लिए आते हैं और उसकी ननद और उसकी बेटी को किडनैप करने की धमकी देते हैं फिलहाल उसने पुलिस को शिकायत दे दी है।

पुलिस ने शुरु की जांच

वही सेक्टर 3 के इंचार्ज से जब इस मामले को लेकर बातचीत की गई तो उसने बताया कि यह मामला झूठा है। पैसे का लेनदेन है नेहा उपाध्याय की तरफ से शिकायत मिली हुई है। दोनों पक्षों को समय दिया गया था परंतु दोनों पक्षों में से कोई भी पक्ष नहीं आया है। फिलहाल जो लड़ाई झगड़े का सीसीटीवी सामने आ रहा है उसकी जांच करके कार्रवाई की जाएगी।
 

    follow google newsfollow whatsapp