Viral Video : रेड टीशर्ट वाले 'चाचा' का मंदिर में पेशाब करने वाला वीडियो वायरल, पुलिस ने तुरंत दबोचा

24 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 24 2023 3:05 PM)

follow google news

Viral Video Bhiwani : रेड टीशर्ट में चाचा ने मंदिर में पेशाब कांड कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने अरेस्ट किया.

भिवानी से जगबीर घनघस की रिपोर्ट

Bhiwani Viral Video : भिवानी में धार्मिक भावना भड़काने के लिए बेशर्मी की सारी हदें पार करने की शर्मनाक घटना सामने आई है.एक सनकी व्यक्ति बिधनोई गांव के एक मंदिर में भगवान की मूर्तियों के पास जाकर वहीं पेशाब कर दिया. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत तत्परता दिखाई. इसके बाद पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए शख्स की टीशर्ट पर चाचा लिखा है. वो रेड टीशर्ट में मंदिर में घुसा था. हालांकि, वीडियो बनाने वाले ने जब उससे पूछा कि उसने मंदिर में पेशाब किया है तो उसने इससे साफ इंकार कर दिया.

मंदिर में गलत हरकत देख एक शख्स ने वीडियो बनाया

Bhiwani Temple news : पूरी घटना को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम सुशील है. पुलिस ने इसे अरेस्ट कर लिया हैू पूरा मामला बहल क़स्बे के नज़दीक बिधनोई गाँव का है. जहां उसी गाँव का एक व्यक्ति एक छोटे से मंदिर में रखी भगवान की मूर्तियों पर पेशाब कर देता है. इसी दौरान दूसरा व्यक्ति उसे देख लेता है और अपने मोबाइल से उसकी वीडियो बनाते हुए शोर मचाना शुरू कर देता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया. 

आरोपी सुशील

भिवानी SP वरूण सिंगला ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम गाँव पहुंची. आरोपी गाँव से फरार था. पर काफ़ी तलाश के बाद आरोपी सुशील को गिरफ़्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया गया. SP ने लोगों से अपील की कि ऐसे वीडियो को वायरल ना करें. ऐसी कोई सूचना हो तो तुरंत पुलिस में शिकायत दें. बता दें कि ये मामला दो अलग-अलग खास धर्म समुदाय से नहीं था. इसलिए ज्यादा बवाल नहीं हुआ. क्योंकि अभी लोग धार्मिक भावना भड़काने के चलते नूंह की घटना को भूल नहीं पाए थे कि ये घटना सामने आ गई.

 

    follow google newsfollow whatsapp