कई किलोमीटर तक कार के बोनट पर लटका रहा! देखें वीडियो

01 May 2023 (अपडेटेड: May 1 2023 9:42 AM)

follow google news

Delhi News: दिल्ली में एक शख्स को कार से दो किलोमीटर तक घसीटे जाने का मामला सामने आया है। बीती रात आश्रम इलाके की ये वारदात है।

Delhi News: दिल्ली में एक शख्स को कार से दो किलोमीटर तक घसीटे जाने का मामला सामने आया है। बीती रात आश्रम इलाके की ये वारदात है। बताया जा रहा है कि नशे में धुत एक कार सवार ने पहले दूसरी कार में तीन बार टक्कर मारी। 

जब दूसरी कार के ड्राइवर ने आरोपी की गाड़ी को रोकना चाहा तो वो गाड़ी भगाने लगा। पीड़ित ड्राइवर आरोपी की कार की बोनट पर लटक गया। इसके बाद भी आरोपी अपनी कार को दौड़ाता रहा। 

करीब 2 किमी. तक पीड़ित ड्राइवर बोनट पर लटका रहा। आरोपी ने उसकी परवाह तक नहीं की। पीड़ित के चीखने चिल्लाने पर दिल्ली पुलिस की पीसीआर टीम की नजर पड़ी और तब आरोपी की गाड़ी को रोका गया। इस सिलसिले में जांच शुरू हो गई है।  

पुलिस के मुताबिक, ये कार बिहार के लोकसभा सांसद चंदन सिंह की बताई जा रही है। सांसद हादसे के वक्त गाड़ी में मौजूद नहीं थे, गाड़ी ड्राइवर चला रहा था। पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है

पीड़ित चेतन के मुताबिक, "मैं ड्राइवर का काम करता हूं, मैं एक यात्री को छोड़ कर लौट रहा था। जब मैं आश्रम के पास पहुंचा, तो एक कार ने मेरी कार को तीन बार छुआ, फिर मैं अपनी कार से बाहर आया और उनकी कार के सामने खड़ा हो गया। जिसके बाद वह गाड़ी चलाने लगा। ​​मैं बोनट पर लटक गया और वह मुझे आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक बोनट पर लटके हुए चलाता रहा। मैं उसे रुकने के लिए कहता रहा, लेकिन वह नहीं रुका। वह व्यक्ति पूरी तरह से नशे में था। रास्ते में एक पीसीआर ने मेरी मदद की। पीसीआर कर्मियों ने कार रोकने तक हमारा पीछा किया।''

    follow google newsfollow whatsapp