गुरुग्राम शराब ठेके पर फायरिंग, जिसने अरेंज किए थे सिद्धू मुसेवाला की हत्या के हथियार, उसी ने करवाई ठेके पर फायरिंग

20 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 20 2023 3:25 PM)

follow google news

Gurgoan News: गुरुग्राम में एक बार फिर शराब के ठेकों को लेकर वर्चस्व की जंग देखने को मिली है. इस मारपीट में जहां एक मासूम की जान चली गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Gurgoan News: गुरुग्राम में एक बार फिर शराब के ठेकों को लेकर वर्चस्व की जंग देखने को मिली है. इस मारपीट में जहां एक मासूम की जान चली गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना शुक्रवार देर रात गुरुग्राम के पंचगाव चौक पर हुई. जब शराब के ठेके पर अज्ञात आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरी घटना में शामिल रोहित गडरिया नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. 21 वर्षीय आरोपी रोहित यूपी के गाजियाबाद का रहने वाला है.

सीसीटीवी में फायरिंग करते दोनों आरोपी दीपक नागर और सौरव कैद हैं

गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी क्राइम के मुताबिक, सीसीटीवी में फायरिंग करते दोनों आरोपी दीपक नागर और सौरव कैद हैं. पुलिस ने खुलासा किया कि पूरी घटना को गैंगस्टर लिपिन नेहरा के इशारे पर अंजाम दिया गया था. लिपिन नेहरा दो साल पहले स्टडी वीजा लेकर कनाडा भाग गया था और वहां से ठेका संचालक को धमकी भरे कॉल और वॉयस रिकॉर्डिंग भेजा करता था.

फायरिंग ठेके पर की गई थी

डीसीपी क्राइम के मुताबिक लिपिन नेहरा यह ठेका अपने पिता दयाराम नेहरा के नाम से करवाना चाहता था, जिसके लिए ठेका संचालक राजी नहीं हुआ. डीसीपी क्राइम के मुताबिक घटना के बाद भी लिपिन ने ठेका संचालक को फोन कर कहा था कि यह ठेका मेरे पिता की देखरेख में चलेगा.

डीसीपी क्राइम की मानें तो लेपिन नेहरा के तार सिद्धू मूसवाले मर्डर केस से भी जुड़े हैं. लिपिन नेहरा ने पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाले की हत्या में शामिल दो शूटरों को हथियार उपलब्ध कराए थे. डीसीपी क्राइम के मुताबिक, गैंगस्टर लिपिन नेहरा कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के भी संपर्क में है. लिपिन नेहरा फिलहाल विदेश में मौजूद हैं, जबकि उसका भाई पवन नेहरा फिलहाल पंजाब की जेल में बंद हैं. आरोप है कि लिपिन ने अपने भाई पवन के जरिए सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो बदमाशों को हथियार मुहैया कराए थे.

लेपिन नेहरा

फायरिंग ठेके पर की गई थी

गौरतलब है कि इस पूरी फायरिंग में करीब 19 राउंड फायरिंग की गई, जिसमें 3 ग्राहक घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने संदीप नाम के युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल दो आरोपी दीपक और सौरव पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. अब डिस्कवरी शराब के ठेके पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने रविवार को हुई घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp