Video: सूरत में ग्रॉसरी स्टोर पर गुंडो का हमला, शटर गिराकर बचाई जान, सीसीटीवी में कैद वारदात

22 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 22 2023 9:04 PM)

follow google news

Shocking Video: सूरत में किराना स्टोर चलाने वाले परिवार पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया, सीसीटीवी सामने आने के बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने में की आनाकानी।

सूरत से संजय सिंह राठौड़

Surat Shocking Video: सूरत शहर में गुंडे इतने बेखौफ हो चुके हैं कि आए दिन किसी ने किसी के ऊपर वजह बेवजह हमला करते रहते हैं। एक ऐसा ही मामला सूरत शहर के वेडरोड डभोली चार रस्ता के सामने आया है। किराना स्टोर की दुकान चलाने वाले परिवार पर कुछ और सामाजिक तत्वों ने ना सिर्फ उनके ऊपर हमला किया बल्कि दुकान में रखे सामान की भी तोड़फोड़ की है। 

बेखौफ बदमाशों का हमला

हमले सीसीटीवी सामने भी आए हैं जिसमें सामाजिक तत्वों का उत्पात किराना स्टोर की दुकान चलाने वाले परिवार के साथ साफ देखा जा सकता है। सीसीटीवी में कैद हुई है तस्वीर है सूरत शहर के सिंगनपोर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले वेडरोड डभोली चार रस्ता के पास स्थित गोविंद नगर सोसाइटी की है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दुकान के अंदर दुकानदार अपने परिवार के साथ खड़ा हुआ है।

सीसीटीवी में कैद वारदात

इसी बीच कुछ लोग आते हैं और उनके साथ गाली-गलौज करने लगते हैं। देखते ही देखते गाली गलौज करने वाले लोग दुकानदार और उसके परिवार को दुकान के बाहर ले जाकर पहले मारपीट करते हैं और उसके बाद किसी तरह बचकर दुकानदार और उसका परिवार दुकान के अंदर फिर से आ जाता है तो फिर दुकान के अंदर मारपीट शुरू कर दुकान के अंदर रखा हुआ सामान उनके ऊपर उठा उठा कर मारने लगते हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp