Video: जानते हैं वड़ोदरा की सड़कों पर महिलाओं ने क्यों उतारे कपड़े, ये है सरेआम सड़क पर नग्न हो रही चार महिलाओं का सच

29 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 29 2024 8:50 PM)

follow google news

Shocking Video: शहर के कारलीबाग से गुजर रहा हर शख्स इन चार महिलाओं को देखकर हैरान परेशान था, सोच रहा था कि आखिर ये बीच रास्ते में कपड़े क्यों उतार रही हैं।

वडो़दरा से दिग्विजय पाठक की रिपोर्ट

Gujarat Shocking: गुजरात के वड़ोदरा के कारलीबाग इलाके में एक ऐसा मंजर देखने को मिला। जिसे देखकर लोगों की आंखें भी शर्म से झुक गईं। इस इलाके में चार महिलाये निर्वस्त्र हालत में रास्ते पर घूमती दिखीं। शहर के कारलीबाग से गुजर रहा हर शख्स इन चार महिलाओं को देखकर हैरान परेशान था। सोच रहा था कि आखिर ये बीच रास्ते में कपड़े क्यों उतार रही हैं। 

चार महिलाये निर्वस्त्र रास्ते पर घूमती दिखीं

महिलाएं सड़क पर इधर उधर भाग रही थीं कि तभी किसी ने पुलिस को पीसीआर कॉल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों महिलाओं को हिरासत में ले लिया और जीप में बैठा लिया गया। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि इन महिलाओं पर चोरी का आरोप है। आरोप है कि यह महिलाएं एक लॉन्ड्री की दुकान से 25 हजार रुपए चोरी करके भागी थीं। 

चोरी का इल्जाम सड़क पर नग्नता

दुकानदार ने लोगों की मदद से चारों महिलाओं को पकड़ लिया। दुकान के मालिक के मुताबिक महिलाएं रंगे हाथों पकड़ी गईं थीं लिहाजा पिटाई से बचने के लिए इन्होने अपने कपडे उतार दिए और खुद निर्वस्त्र होकर घूमने लगीं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह महिला चोरों का गिरोह चोरी की गतिविधि में शामिल है और उनका मोडस ऑपरेंडी है कि अगर लोग उनकी पीछा करते हैं जब वे पैसे या मूल्यवान वस्तुएँ चोरी करती हैं।

    follow google newsfollow whatsapp