Video: यूपी के गाजियाबाद में सिपाही की दरिंदगी, युवक को लात-घूंसो से जमकर पीटा, केस दर्ज सिपाही सस्पेंड

17 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 17 2023 5:20 PM)

follow google news

UP Shocking Video: कमिश्नरेट पुलिस की करतूत वीडियो में देखिए और अंदाजा लगाइए की खाकी कितनी बेअंदाजी पर उतर आई है।

UP Shocking Video: वीडियो में दिख रहा वर्दीधारी पुलिसवाला मधुबन बापूधाम थाने पर तैनात सिपाही रिंकू राजौरा है। सिपाही के सिर पर वर्दी का नशा इस कदर तारी है कि वो एक शख्स को जमीन पर गिराकर बूटों से रौंद रहा है। अमूनन ऐसी तस्वीरें आजादी से पहले ब्रिटिश शासनकाल में देखने को मिलती थीं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है। ये वायरल वीडियो गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के कर्पूरीपुरम इलाके का 14 तारीख का बताया जा रहा है। 

शख्स को जमीन पर गिराकर बूटों से रौंदा

आरोपी सिपाही ने अपनी सफाई में कहा है कि बीती 14 तारीख को वो अपने जानकर के निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था। जहां एक युवक शराब के नशे में एक महिला से अभद्रता कर रहा था जिसके चलते उसके द्वारा युवक की पिटाई की गई थी। वीडियो में नजर आ रहे सिपाही की पहचान रिंकू राजौरा के तौर पर हुए हैं जिसने युवक से मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी सिपाही गाजियाबाद के ही मधुबन बापूधाम थाने में तैनात था। वीडियो सामने आने के बाद मुक़दमा दर्ज कर सिपाही को निलंबित की कार्यवाही की गई है। 

वीडियो सामने आने के बाद मुक़दमा दर्ज 

जानकारी के मुताबिक आरोपी सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्यवाई भी शुरु की गई है। पूरे मामले में एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया हैं कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वायरल वीडियो प्राप्त हुआ है जिसमें एक पुलिसकर्मी द्वारा एक व्यक्ति के साथ मारपीट की जा रही है। उक्त प्रकरण के सम्बन्ध में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। वीडियो के आधार उक्त पुलिसकर्मी को निलम्बित करते हुए इनके विरुद्ध जाँच के आधार पर विभागीय कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp