दिल्ली AIIMS के इमरजेंसी वार्ड मेें लगी आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की 8 गाड़ियां

07 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 7 2023 12:45 PM)

follow google news

Delhi AIIMS Fire Video: दिल्ली (Delhi) में एम्स के आपातकालीन वार्ड में आग लग गई. मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंच गई हैं.

Delhi AIIMS Fire Video: दिल्ली (Delhi) में एम्स के आपातकालीन वार्ड (emergency ward) में आग लग गई. मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंच गई हैं. आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं. बताया जा रहा है कि एंडोस्कोपी विभाग में आग लगी है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं. लोगों को बचाया जा रहा है. आग इतनी भीषण है कि उसके धुएं का गुबार ऊपर उठता दिख रहा है. ताजा अपडेट के मुताबिक, इमरजेंसी वार्ड के ऊपर लगी आग को बुझा दिया गया है. मरीजों को वार्ड से बाहर निकाला गया. राहत की बात यह है कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

Delhi AIIMS Fire Video

इससे पहले जून 2021 को एम्स अस्पताल में आग लगने से हड़कंप मच गया था. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के गेट नंबर 2 के पास कन्वर्जन ब्लॉक की नौवीं मंजिल पर रात करीब 10 बजे आग लग गई। मौके पर पहुंची 26 से ज्यादा गाड़ियों ने देर रात आग बुझाने का काम किया. डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस आग के कारण स्पेशल कोरोना लैब में रखे गए सैंपल जलकर राख हो गए.

बता दें कि दिल्ली के एम्स अस्पताल में देशभर से मरीज इलाज के लिए आते हैं. इतना ही नहीं देश के बाहर से भी लोगों के आने का क्रम जारी है. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली एम्स में हर दिन करीब 12 हजार मरीज इलाज के लिए पहुंचते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp