नोएडा की सोसायटी में भयंकर बवाल, गार्ड्स ने दिखाई दबंगई, युवक-युवती को डंडों से पीटा

01 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 1 2024 2:45 PM)

follow google news

Noida News: नोएडा में सुरक्षा गार्डों द्वारा मारपीट और थप्पड़ मारने के कई मामले सामने आए हैं.

Noida News: नोएडा में सुरक्षा गार्डों द्वारा मारपीट और थप्पड़ मारने के कई मामले सामने आए हैं. अब ताजा मामला सुरक्षा गार्डों द्वारा एक युवक और युवती की पिटाई का सामने आया है. घटना नोएडा के कोतवाली 142 स्थित सेक्टर 137 की एक सोसायटी की बताई जा रही है, जिसमें गार्डों ने दो युवक-युवतियों को डंडों से बुरी तरह पीटा. अब ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है और गिरफ्तारी भी हो गई है.

पुलिस ने 6 गार्डों को गिरफ्तार कर लिया

इस झगड़े की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस मामले में पुलिस ने तत्काल 6 गार्डों को शांतिभंग की धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह गार्ड महिला और युवक को डंडों से पीट रहे हैं. इस मामले में कोतवाली 142 प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए 6 गार्डों को गिरफ्तार कर लिया. इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि पुलिस को आते देख कई गार्ड वहां से भाग खड़े हुए.

कैसे शुरू हुई लड़ाई?

घटना रात करीब 1:30 बजे हुई जब सोसायटी का एक निवासी, जिसकी कार पर पार्किंग स्टिकर नहीं था, अपनी कार अंदर ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन गार्ड ने उसे रोक दिया। इसी बात पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और उन्होंने अपनी कार बाहर ही छोड़ दी. करीब 30 मिनट बाद युवक-युवती वापस आए तो गार्डों से उनकी बहस हो गई। इसके बाद गार्डों ने उन्हें लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला गार्ड युवक-युवतियों के साथ गाली-गलौज और हाथापाई भी करती है. इसके बाद कई और गार्ड पीछे से युवक पर लाठियों से हमला कर देते हैं. इसके बाद कई गार्ड एक साथ आते हैं और युवक-युवतियों पर लाठियां बरसाना शुरू कर देते हैं.

कोतवाली 142 प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 गार्डो को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें शांति भंग करने की धाराओं गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp