मौलाना तौकीर रजा को देवभूमि रक्षा अभियान का करारा जवाब, कहा उत्तराखंड की तरफ बढ़ के दिखाओ, देखिए Video

17 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 17 2023 6:55 PM)

follow google news

Uttarakhand News Video: भारती ने कहा है, "मौलाना तौकीर रजा तुम बहुत बड़ी भूल कर रहे हो, योगी के डर के मारे तुम बिलों में बैठे हो, पुष्कर धामी भी योगी का भाई है।

Uttarakhand News Video: मुस्लिम नेता मौलाना तौकीर रजा को देवभूमि रक्षा अभियान का करारा जवाब दिया है। पुरोला महापंचायत पर उत्तराखंड सरकार घेराव के लिए कूच करने की चेतावनी पर पलटवार किया है। स्वामी दर्शन भारती, संस्थापक देवभूमि रक्षा अभियान ने पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है।

भारती ने कहा है, "मौलाना तौकीर रजा तुम बहुत बड़ी भूल कर रहे हो, योगी के डर के मारे तुम बिलों में बैठे हो, पुष्कर धामी भी योगी का भाई है। मुग़ल बादशाह भी कभी हरिद्वार से आगे नही बढ़ सके। इस भूमि की रक्षा नागा करते हैं हम तुम्हे चेतावनी देते हैं तुम आगे बढ़ कर दिखाओ"

इस भूमि की रक्षा नागा करते हैं 

उत्तराखंड में अवैध मजारों के तोड़ने को लेकर बरेली के मुस्लिम नेता मौलाना तौकीर रजा ने बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा को बीजेपी वाले तोडें अपने मंदिर, तो करें मजारों मस्जिद तोड़ने की बात, उत्तराखंड में जो हिंदू महापंचायत बुलाई गई थी। हमें मजबूर मत करो कि हम तुम्हारे किसी एक्शन पर रिएक्शन देने पर मजबूर हो जाएं। 

 

तौकीर रजा ने यहां तक कह दिया की मजार पर बुलडोजर चलाने की बात कही जा रही है। अगर यह सिलसिला बंद नहीं हुआ तो हम मजबूर होंगे उत्तराखंड जाएंगे अगर तमाम लोग ऐलान करके वहां मुसलमानों को जमा किया जाएगा। 

    follow google newsfollow whatsapp