Video: बेकाबू कार ने कई वाहनों में मारी टक्कर, हवा में उड़े सिलिंडर, दो जख्मी, देखिए वीडिया

19 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 19 2023 2:30 PM)

follow google news

Delhi Video: वीडियों में देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार कार पहले गैस सिलिंडर से लदे रिक्शा को टक्कर मारती है और फिर खड़ी बाइक व कार में टकरा जाती है।

Shocking Video: दिल्ली के शालीमार बाग से खौफनाक वीडियो सामने आया है। यहां एक बेकाबू कार ने कई वाहनों में टक्कर मार दी। हादसे का सीसीटीवी सामने आया है। वीडियों में देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार कार पहले गैस सिलिंडर से लदे रिक्शा को टक्कर मारती है। और फिर खड़ी बाइक व कार में टकरा जाती है।  

नाबालिग चला रहा था कार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये घटना 18 दिसंबर की है। पुलिस को सड़क दुर्घटना की एक पीसीआर कॉल मिली थी। घायल रिक्शा चालक राम कुमार को बीजेआरएम अस्पताल में भेजा गया। पूछताछ के दौरान पता चला कि हमलावर वाहन ने एक 6 साल की बच्ची कशिश को भी टक्कर मारी। बच्ची का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

6 साल की बच्ची समेत दो जख्मी

डॉक्टर ने बच्ची की चोट की प्रकृति को सामान्य बताया है और प्राथमिक उपचार के बाद उसे भी छुट्टी दे दी गई। पुलिस के मुताबिक कार के चालक को मौके पर ही पकड़ लिया गया है।ॉ, जो कि सिंघलपुर गांव, शालीमार बाग का रहने वाला है। चालक की उम्र 17 साल बताई जा रही है। युवक एक निजी कंपनी में काम करता है। घायल राम कुमार का बयान दर्ज करवाया गया। पीड़ितों के बयान के आधार पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp