Delhi : ग्राहकों को लड़ने से रोका तो ढाबे मालिक पर ही बरसा दिए रॉड और डंडे, देखें वीडियो

18 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 18 2023 3:20 PM)

follow google news

Delhi Vasant Kunj Fight : दिल्ली के वसंतकुंज में एक ढाबे पर आपस में लड़ रहे ग्राहकों को लड़ने से रोकना एक ढाबे मालिक को बहुत भारी पड़ा।

अमरदीप के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Delhi Vasant Kunj Fight : दिल्ली के वसंतकुंज में एक ढाबे पर आपस में लड़ रहे ग्राहकों को लड़ने से रोकना एक ढाबे मालिक को बहुत भारी पड़ा। इन्हीं ग्राहकों ने गुंडे बुलाकर लोहे की रॉड और डंडों से ढाबे मालिक की धुनाई कर दी। उसके दोनों हाथ एवं शरीर की दो जगहों से पसली टूट गयी है एवं पेट में भी गंभीर चोटें आई है। ये वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गयी। आरोप है कि पुलिस ने इस सिलसिले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित का नाम गोविन्द है। गोविंद के दोनों हाथों में प्लास्टर लगा हुआ है। गोविन्द वसंतकुंज जी डी गोयनका स्कूल के पास फुटपाथ पर छोटा सा ढाबा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते है। 11 सितंबर को रात लगभग 11 बजे जब गोविन्द अपना ढाबा बन्द करने जा रहे थे, उसी समय दो ग्राहक उनके ढाबे पर आये और आपस में लड़ाई झगड़ा करने लगे।

गोविन्द ने अपने ढाबे पर इन दोनों को झगड़ा करने से मना किया तो दोनों वहाँ से चले गए और थोड़ी देर में फिर वापस आये। उनके साथ दो और लोग आये, जिनके हाथों में लोहे की रॉड और डंडे थे। उन्होंने आते ही गोविन्द को रॉड और डंडे से पीटना शुरू कर दिया। गोविन्द नीचे गिर गए। उसके बावजूद आरोपी रॉड और डंडे बरसाते रहे। बुरी तरह से गोविन्द को पीटने के बाद ये दोनों रॉड और डंडे को लहराते हुए वहाँ से निकल गए। बाद में गोविन्द के रिश्तेदार ने उन्हें फोर्टिस अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें गंभीर चोट लगने की बात बताई। ये सारी वारदात पास में हीं लगे दिल्ली पुलिस के सीसीटीवी में कैद हो गयी। गोविन्द की पत्नी ने थाने में शिकायत दी है, लेकिन पुलिस इस मामले को लेकर ढुलमुल रवैया अपनाये हुए हैं।

 

    follow google newsfollow whatsapp