Video: दिल्ली में पिटबुल डॉग ने बच्चे को नोच डाला, दादा की गोद से झपट लिया मासूम, आए 17 टांके, खौफनाक है ये वीडियो

19 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 19 2024 7:00 PM)

follow google news

Shocking Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पिटबुल बच्ची को नोच रहा है। बच्ची को कई जगह टांके आए और तीन फैक्चर हुए हैं।

Delhi Video: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पिटबुल ने डेढ़ साल की बच्ची को दादा की गोदी से छीन कर बुरी तरह काटा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित परिवार और पूरे एरिया में अभी भी पिटबुल का खौफ है। दिल्ली की बुराड़ी इलाके की उत्तराखंड कॉलोनी में कुत्तों के आतंक से लोग परेशान हैं। पिटबुल कुत्ते ने डेढ़ साल की बच्ची पर हमला किया।

डेढ़ साल की बच्ची को दादा की गोदी से छीना

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पिटबुल बच्ची को नोच रहा है। बच्ची को कई जगह टांके आए और तीन फैक्चर हुए हैं। भारत में वैसे तो पिटबुल कुत्ते को पालना प्रतिबंधित है लेकिन इसके बावजूद कई लोग कानून को ताक पर रख कर इस खतरनाक ब्रीड के कुत्ते को अपने घर में पाल रहे हैं।

बच्ची को तीन फ्रैक्चर 17 टांके

वीडियो 2 जनवरी का है। पिटबुल कुत्ते में डेढ़ साल की बच्ची पर हमला कर दिया। अचानक अपने जबड़े में उसके पैर को ऐसा जकड़ा की 7 से 8 लोग भी उसे छुड़ा नहीं पाए।  कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची के पैर को छुड़ा तो लिया गया लेकिन बच्चों के पैर में तीन जगह से हड्डी टूट गई 18 टांके आए। 

    follow google newsfollow whatsapp