Video: दिल्ली के गुंडो का सीसीटीवी, रोडरेज में पिस्तौल लेकर घर में घुसने की कोशिश, बदमाशों से भिड़ गई मां

18 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 18 2023 3:10 PM)

follow google news

Delhi Shocking Video CCTV: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में रोड रेज़ की मामूली घटना के बाद हुए झगड़े के दौरान बदमाशों ने निकाली पिस्तौल, सीसीटीवी आया सामने।

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi Shocking Video CCTV: सीसीटीवी में कैद ये खौफनाक वारदात शनिवार देर रात की है। सीसीटीवी में साफ देख सकते हैं कि एक बाइक पर 2 लड़के बैठे है। जिनसे बाइक गली में पार्क गाड़ी से टकरा जाती है। वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी का मालिक घर से बाहर निकलता है और उसका इन लड़को से झगड़ा हो जाता है। 

बाइक सवार बदमाश पिस्तौल निकाल लेते हैं

कहासुनी के बाद मां बेटे को घर के अंदर भेज देती है जिसके बाद बाइक सवार बदमाश पिस्तौल निकाल लेते है और लड़के को धमकाने लगते है। लेकिन माँ दरवाजे पर दीवार की तरह डटकर खड़ी रहती है और बदमाशों को घर मे नही घुसने देती। घटना का सीसीटीवी आने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

माँ दरवाजे पर दीवार की तरह डटकर खड़ी रहती है

हाल ही में दिल्ली के नार्थ ईस्ट इलाके में ही रोड रेज़ की घटना में बाइक सवार बदमाशों ने ऐमज़ॉन के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक बार फिर हुई इस वारदात ने कानून व्यवस्था पर ही सवाल खड़े कर दिए है। बदमाश हथियार पिस्तौल लेकर सड़को पर घूम रहे हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp