हिंदू बनकर सोशल मीडिया के जरिए की दोस्ती, बनाए शारीरिक संबंध, खुला राज़ तो हुआ हंगामा

10 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 10 2023 4:55 PM)

follow google news

Delhi Crime News: आरोपी जिसका असली नाम शाहरुख है वो अक्टूबर 2020 में मिला था लेकिन तब हिंदू बन कर मिला था। इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए।

Delhi Crime News: दिल्ली के करावल नगर में एक लड़की ने आरोप लगाया है कि एक युवक अपना असली नाम छिपा कर यानि हिंदू बन कर सोशल मीडिया से बातचीत शुरु की। फिर दोनों में मुलाकात दोस्ती में बदल गई। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक आरोपी जिसका असली नाम शाहरुख है वो अक्टूबर 2020 में मिला था लेकिन तब हिंदू बन कर मिला था। इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए।

शाहरुख बन गया परम शर्मा

पीड़िता के मुताबिक जनवरी 2023 में जब उसे पता लगा की उसके ब्वॉयफ्रेंड का नाम शाहरुख है और वो मुस्लिम है तो पीड़िता उससे ब्रेक अप करने की कोशिश की। पीड़िता के मुताबिक जब दोनो की दोस्ती थी तब आरोपी ने कुछ पर्सनल फोटो लाइव चैट के रख लिए और फिर जब वो ब्रेक अप करना चाहा तो आरोपी ने उन्ही फोटो और वीडियो को दिखाकर दोस्ती रखने का दबाव बनाया। 

आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

शाहरुख ने दोस्ती तोड़ने पर वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी। दिल्ली पुलिस ने आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीड़िता ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जब मैंने उससे इंस्टाग्राम पर बात की थी तब वह हिंदू लड़का बन कर मुझसे बात की थी। उसका प्रोफाइल कुछ दिनों तक चलता रहा था फिर उसने मुझ से संबंध बनाए थे। कुछ दिनों बाद मेरी मम्मी बीमार पड़ गई थी। फिर उसने अपना असली नाम बता कर बोला कि मेरा नाम शाहरुख है और उसके बाद वह मेरे घर भी आया था। फिर मेरी मम्मी सपने उसको मिलकर समझाया था इसके बाद वह मुझे धमकी देने लगा कि तेरी वीडियो वायरल कर दूंगा। 

और करने लगा ब्लैकमेलिंग

पीड़िता ने बताया कि परम शर्मा के नाम से इंस्टा पर प्रोफाइल बना रखा था। जब मैं उससे डेढ़ साल नही मिली उसके बाद उसने मुझे गुस्से में बताया कि तू मुझसे मिलने नही आई तो उसने मुझसे गुस्से में कहा की मेरा नाम शाहरुख खान है मैं कुछ भी कर सकता हूं। मुझे धमकी देता है की मुझे मार देगा मेरे घरवालों को मार देगा। जब उसने मुझे अपना असली नाम बताया तब मैने दोस्ती तोड़ी। उसने बोला था मैं हिंदू हूं। पुलिस अफसरों का कहना है कि इस मामले में लव जिहाद का कोई एंगल सामने नहीं आया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी 10वीं पास है। सीलमपुर में एक दर्जी की दुकान पर काम करता है। 

    follow google newsfollow whatsapp