दिल्ली पुलिस के इस कांस्टेबल ने कमाल कर दिया! बीच सड़क पर पिस्तौल लेकर घूम रहे बदमाश को यूं पकड़ा, वीडियो देख कर दंग रह जाएंगे

31 May 2023 (अपडेटेड: May 31 2023 11:45 AM)

follow google news

Delhi Constable: दिल्ली पुलिस के रानी बाग थाने के इस कांस्टेबल को सलाम। दिल्ली पुलिस के अन्य अफसरों को ऐसे कांस्टेबल से सीखना चाहिए कि किस तरह लुटेरे को काबू किया जाता है।

Delhi Police Brave Constable Viral Video : दिल्ली पुलिस के रानी बाग थाने के इस कांस्टेबल को सलाम। दिल्ली पुलिस के अन्य अफसरों को ऐसे कांस्टेबल से सीखना चाहिए कि किस तरह लुटेरों को काबू किया जाता है। कांस्टेबल विवेक का अद्भुत साहस और सूझबूझ का परिचय देने वाला वीडियो सामने आया है, जहां पर पेट्रोलिंग के दौरान लूटपाट कर भागे रहे लुटेरे को देखकर कांस्टेबल ने बहादुरी दिखाते हुए उसको मौके पर ही पिस्टल सहित पकड़ लिया।

Delhi Police Brave Constable : ये वाक्या मंगलवार दोपहर का है। होटल रमाडा के पास एपीजे स्कूल के सामने रोड पर 2 बाइक पर सवार चार लोगों ने भूपेन्द्र नामक व्यापारी से करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। रानी बाग थाने के कांस्टेबल विवेक मौके पर पैट्रोलिंग करते हुए वहां पर पहुंच गया। कांस्टेबल को देख कर 3 आरोपी मौके से भाग गए, जबकि एक आरोपी मौके पर ही रह गया।

पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने कांस्टेबल विवेक को सम्मानित किया

वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह आरोपी हाथ में पिस्टल लिए रोड पर खुलेआम घूम रहा है, लेकिन बाइक पर मौजूद पुलिसकर्मी लगातार उसको रोकने की कोशिश कर रहे हैं जबकि आरोपी पुलिस को पिस्टल से गोली मारने की धमकी दे रहा है लेकिन पुलिसकर्मी विवेक ने अपनी जान की परवाह न करते हुए उसको मौके पर ही दबोच लिया।

आरोपी की पहचान अमरजीत के रूप में हुई है। अमरजीत हरियाणा में एक हत्या सहित 6 वारदातों को अंजाम दे चुका है और जमानत पर बाहर था। कांस्टेबल विवेक की बहादुरी पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने कांस्टेबल को सम्मानित किया है। 

    follow google newsfollow whatsapp