Video: दिल्ली का पाताल लोक, भीड़ भरे इलाके में डेढ़ मिनट का खूनी तांडव, युवक को घेरकर ताबड़तोड़ चाकू मारे, गोली मारी, सीसीटीवी में कैद वारदात

27 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 27 2024 5:55 PM)

follow google news

Shocking Video: हमले के बाद पीड़ित समीर जमीन पर गिर गया। एक बदमाश ने उनके पैर में गोली मारी और फिर वे मौके से फरार हो गए।

मो इसरार के साथ अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi horror: दिल्ली के पतलालोक कहे जाने वाले नॉर्थ ईस्ट जिले में एक और सनसनीखेज वारदात का CCTV  सामने आया है। युवक को पहले दौड़ा दौड़ा कर चाकू मारा फिर गोली मार दी। वारदात 26 जनवरी देर रात की बताई जा रही है। उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क इलाके में देर रात हुई गोली व चाकूबाज़ी के मामले में एक सनसनी से सीसीटीवी सामने आया है। 

बीच सड़क खूनी वारदात

हमले में एक युवक को पहले दौड़ा दौड़ाकर चाकू मारा गया और फिर उसपर गोली चलाई गई। यह घटना 26 जनवरी की देर रात की है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क क्षेत्र में हुई इस हमले की सीसीटीवी तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि बदमाश कैसे गोलियां चला रहे हैं और फिर एक युवक पर चाकू से हमला कर रहे हैं। बदमाशों ने समीर नाम के युवक पर तेज़ चाकू से जानलेवा हमला किया। 

युवक को चाकू से गोद डाला

हमले के बाद पीड़ित समीर जमीन पर गिर गया। एक बदमाश ने उनके पैर में गोली मारी और फिर वे मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल समीर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है और इसके बाद से आरोपियों की पहचान के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने हत्या का प्रयास में अवैध हथियार की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और जांच जारी है।

    follow google newsfollow whatsapp