VIDEO: नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, बुजुर्ग महिला और बच्ची को किया लहूलुहान

21 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 21 2023 8:05 PM)

follow google news

Dog Attack: राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में लोग आवारा कुत्तों से खौफ में हैं.

Dog Attack: राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में लोग आवारा कुत्तों से खौफ में हैं. विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र के यादव एन्क्लेव में एक कुत्ते ने एक बुजुर्ग महिला समेत कई बच्चों को काट लिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत दर्ज करायी गयी लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गयी. कुत्ते इतने खतरनाक हो गए हैं कि घर से निकलने से पहले दो बार सोचना पड़ता है. बच्चों को कहीं भी अकेले भेजने में डर लगता है.

बुजुर्ग महिला को कुत्ते द्वारा काटने की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि महिला गली से निकल रही है और वहां कई कुत्ते बैठे हुए हैं, तभी अचानक एक कुत्ता पीछे से आता है और बुजुर्ग के पैर को काट लेता है और वह नीचे गिर जाती है. इसी बीच एक और कुत्ता पीछे से आता है और बुजुर्ग महिला के हाथ पर काट लेता है.

आवारा कुत्तों ने बुजुर्ग महिला और बच्ची को काटा

यह देख आसपास के लोग दौड़े और किसी तरह महिला को बचाकर लहूलुहान हालत में डीडीयू अस्पताल ले गए। जहां उसे रेबीज का इंजेक्शन लगाया गया। यह घटना सोमवार दोपहर की है और उसी दिन उसी स्थान पर इन्हीं कुत्तों ने एक बच्ची को भी काट लिया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.

कुत्ते के काटने की घटना सीसीटीवी में कैद

स्थानीय लोगों का कहना है कि आसपास कई कुत्ते हैं जो आए दिन यहां से गुजरने वाले लोगों पर हमला कर देते हैं. इसको लेकर कई बार शिकायत भी दर्ज करायी गयी. लेकिन एमसीडी और स्थानीय पार्षद ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की. इलाके में रहने वाली एक महिला ने बताया कि वह अपने बच्चों को कई बार रेबीज का इंजेक्शन लगवा चुकी है.

    follow google newsfollow whatsapp