दिल्ली में सरेआम युवक को मारे चाकू, सामने आया खौफनाक Video

02 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 2 2023 7:30 PM)

follow google news

Delhi Stabbing Shocking Video: हैरानी की बात ये है कि ये सब कुछ बीच सड़क में हो रहा है। सरेआम हो रहा है। दुकानें खुली हुई हैं। लोग आस पास से गुजर रहे हैं सभी तमाशबीन हैं।

Delhi Stabbing Shocking Video: दिल्ली में एक और चाकूबाजी और मारपीट का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो युवक एक युवक को दिन दहाड़े बुरी तरह पीट रहे हैं।चेक शर्ट पहने युवक के हाथ में बड़ा सा चाकू है। दोनों युवक काली कमीज पहने शख्स को पीटने लगते हैं और चाकू से कई वार करते हैं। 

बीच बीच में ये दोनों सीढ़ियों पर बैठे युवक को लात घूंसों से पीटते हैं। पीड़ित युवक हाथ जोड़कर जिंदगी की भीख मांग रहा है। हैरानी की बात ये है कि ये सब कुछ बीच सड़क में हो रहा है। सरेआम हो रहा है। दुकानें खुली हुई हैं। लोग आस पास से गुजर रहे हैं सभी तमाशबीन हैं कोई युवक को बचाने की हिम्मत नहीं कर पाता।    

युवक माफी मांगता रहा गुंडे चाकू मारते रहे 

ये घटना दिल्ली के बदरपुर की है। दिन शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे पुलिस के पास फोन आया कि "एक लड़के को चाकू मार दिया गया है। घटना मोहन बाबा नगर गली नंबर 9, थाना बदरपुर की है। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि 18 साल के सुमित गौतम को दो युवकों ने कई बार चाकू मारा है।

गुंडों की तलाश में जुटी पुलिस

जांच के दौरान आरोपियों की पहचान जितेंद्र उर्फ ​​जीतू और एक अज्ञात के रूप में हुई है। जितेंद्र थाना बदरपुर के बैड करेक्टर अपराधी है। पुलिस के मुताबिक घायल युवक सुमित की हालत गंभीर है और एम्स ट्रामा सेंटर में उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp