Deer Snake Video : हिरण आखिर क्यों घास की जगह सांप को मुंह में दबा चबाने लगा, वीडियो वायरल, लोग बोले घोर कलयुग

12 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 13 2023 2:22 PM)

follow google news

deer eating snake Video : हिरण को कभी सांप खाते देखा है. अगर नहीं देखा तो ये वीडियो हैरान कर देगा. इस वीडियो को जरूर देखें.

Snake Deer Viral Video :  क्या घास खाने वाले जानवर को कभी जहरीला सांप खाते देखा है. अगर नहीं देखा है तो ये वीडियो (Snake Deer Video) देख लीजिए. कैसे एक हिरण खूब मजे-मजे में सांप को चबा-चबाकर खा रहा है (Deer eat Snake). ये हिरण जंगल में रोड के किनारे ही लंबे सांप को मुंह में जकड़ रखा है. उसे चबाकर खा रहा है. वहां रास्ते से गुजर रहे एक कार सवार ने इसे देख वीडियो बना लिया. अब ये 21 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेकिन वीडियो कहां का है और कब का है. इसकी पुष्टि नहीं हुई है. हिरण और सांप (Deer Snake Viral Video) के इस वीडियो की क्राइम तक भी पुष्टि नहीं करता है.

deer eating snake Video : हिरण को कभी सांप खाते देखा है. अगर नहीं देखा तो ये वीडियो हैरान कर देगा

 

हिरण के सांप खाने का वायरल हो गया 21 सेकेंड का वीडियो

 

Viral Video Deer eat Snake : पहली बार इस वीडियो को देखने पर शायद यकीन ना कर सकें. लेकिन जिस रियल तरीके से ये वीडियो लिया गया उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स लिख रहे हैं कि ये सच में हो सकता है. लेकिन शाकाहारी जानवर के अचानक सांप को चबाचबाकर खाते देख लोग हैरान हैं. कुछ लोगों ने लिखा है कि वक्त बदल रहा है तो आदतें भी बदल रही हैं. तो किसी ने लिखा है कि सही में ये बहुत ही अजीब बात है. एक अन्य ने लिखा है कि घोर कलयुग है, शाकाहारी अब मांसाहारी बन गया है.

11 जून को वन अधिकीर ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

इस वीडियो के बारे को भारतीय वन सेवा (IFoS) के अधिकारी सुशांत नंदा ने 11 जून को ट्विटर पर डाला. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है कि प्रकृति को ठीक से समझने में कैमरा हमारी मदद कर रहा है. ऐसा होता है कि कई बार शाकाहारी पशु सांप को खा जाते हैं. आज पहली बार वाकई में कैमरे में कैद होते हुए देख लिया गया.

    follow google newsfollow whatsapp