रॉंग साइड से ला रही थी कार, टोका तो सड़क पर शुरु हो गई मारपीट, Video हुआ वायरल

22 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 22 2023 4:35 PM)

follow google news

Chandigarh Shocking Video: वहां मौजूद लोगों ने युवती को रॉन्ग साइड पर गाड़ी चलाने से मना किया। युवती ने इसी बात पर बवाल मचा दिया।

चंडीगढ़ से ललित शर्मा की रिपोर्ट

Chandigarh Shocking Video: गलत दिशा से कार लेकर आ रही एक युवती ने रविवार को सेक्टर-34 की एक डिवाइडिंग रोड पर जमकर बवाल काटा। युवती को जब लोगों ने गलत दिशा से कार लेकर आने पर रोका तो युवती ने उनसे झगड़ा शुरू कर दिया। युवती ने तीन महिलाओं के साथ हाथापाई की और सड़क पर ही लात-घूंसे चलने लगे।    

रॉन्ग साइड पर गाड़ी चलाने से मना किया

दरअसल चंडीगढ़ के सेक्टर-34 में दोपहर के वक्त एक युवती रॉन्ग साइड से गाड़ी लेकर आ रही थी। इस दौरान उसकी गाड़ी का दूसरी गाड़ी से एक्सीडेंट होते-होते बची। इसी बात को लेकर अन्य गाड़ी में सवार महिलाओं ने और वहां मौजूद लोगों ने युवती को रॉन्ग साइड पर गाड़ी चलाने से मना किया। युवती ने इसी बात पर बवाल मचा दिया। युवती ने तीनों महिलाओं के साथ मारपीट शुरू कर दी। 

सड़क पर मार-पीट और बवाल

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवती अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही है और महिलाओं को बुरी तरह से पीटती हुई दिख रही है। इस मारपीट की वजह से सेक्टर-34 में कुछ देर के लिए जाम भी लग गया था। हंगामा बढ़ता देख राहगीरों ने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस कंट्रोल रूम ने मौके पर सेक्टर-34 थाना से पुलिसकर्मियों को भेजा। थाना प्रभारी के मुताबिक, सेक्टर-34 थाना में देर शाम को दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है। 

    follow google newsfollow whatsapp