VIDEO: शराबबंदी वाले बिहार में बीच सड़क पर शराब की लूट, शराब लूट रही भीड़ का VIDEO VIRAL

14 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 14 2023 5:50 PM)

follow google news

Viral Video: बिहार में एक बार फिर कार से शराब लूटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सीवान का है

Viral Video: बिहार में एक बार फिर कार से शराब लूटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सीवान का है, जिसमें ग्रामीण सड़क पर खड़ी एक कार को लूटते नजर आ रहे हैं, जिसमें शराब भरी हुई थी. बस से टक्कर के बाद कार सड़क के दूसरी ओर चली गई. इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कार से शराब लूटना शुरू कर दिया. घटना सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र के मुरा टेढ़ी गांव के पास की है. इस मामले को लेकर बसंतपुर थाना प्रभारी ने बताया कि कार चालक को इलाज के लिए सीवान भेजा गया है और कुछ शराब बरामद की गयी है.

कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया

बताया जा रहा है कि बस पटना से सीवान जाने के दौरान मुरा टेढ़ी गांव के पास रुकी थी. इसी के पिछे शराब से लदी एक कार तेजी से सीवान से पटना की ओर जा रही थी और मोड़ के कारण बस से जोरदार टक्कर हो गयी, जिससे कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. वहीं, कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए और पहली प्राथमिकता कार चालक को इलाज के लिए अस्पताल भेजना था. इसी दौरान कुछ लोगों ने देखा कि कार में शराब भरी हुई है, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे लूटना शुरू कर दिया.

पुलिस कार चालक की पहचान कर रही है

घटना की सूचना मिलने के बाद बसंतपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस को देख शराब लूट रहे ग्रामीण भाग गये. इस बीच पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी जुटाई. इस मामले में बसंतपुर थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. बस पटना से सीवान जा रही थी और घटना स्थल पर यात्री बस से उतर रहे थे. इसी दौरान सीवान से पटना जा रही तेज रफ्तार कार बस से जोरदार टक्कर हो गयी. साथ ही बताया गया कि जब्त किये गये सामानों की सूची तैयार की जा रही है. इसके साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है की ये शराब की खेप कहां पहुंचाई जा रही थी.

    follow google newsfollow whatsapp