Viral Video: बिना टिकट यात्रा करते पकड़े गए BJP नेता, टीटी ने टोका तो करने लगे बहस

15 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 15 2023 8:00 PM)

follow google news

Bihar News: बीजेपी नेता अपने सहयोगी के साथ बिना टिकट ट्रेन में यात्रा करते पकड़े गए. वे पूर्व में भाजपा के बक्सर जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

Bihar News: बीजेपी नेता अपने सहयोगी के साथ बिना टिकट ट्रेन में यात्रा करते पकड़े गए. वे पूर्व में भाजपा के बक्सर जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं. ट्रेन के फर्स्ट एसी कोच में बिना टिकट यात्रा करते हुए बीजेपी नेता अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह को टिकट चेकिंग स्टाफ ने पकड़ लिया. इसके बाद टीटी और बीजेपी नेताओं के बीच विवाद हो गया. दोनों के बीच हुई बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, घटना 11 अक्टूबर को जियारत एक्सप्रेस (12395) में हुई थी. ट्रेन पटना जा चुकी थी. भाजपा नेता राणा सिंह अपने सहयोगी के साथ बक्सर जाने के लिए फर्स्ट क्लास कूपे में बैठे. जैसे ही ट्रेन बिहटा पार हुई, चेकिंग स्टाफ पंकज कुमार केबिन टिकट की जांच करने पहुंचे.

उन्होंने राणा सिंह और उनके सहयोगी से टिकट मांगा. लेकिन, बीजेपी नेता अपना और अपने सहयोगियों का टिकट नहीं दिखा सके. इसी बात पर चेकिंग स्टाफ की बीजेपी नेता से बहस होने लगी. बीजेपी नेता अपनी गलती मानने की बजाय टीटी पर हावी होने लगे.

बीजेपी नेता और टीटी के बीच जमकर विवाद हुआ

बीजेपी नेता और टीटी के बीच जमकर विवाद हुआ

वीडियो में दिख रहा है कि राणा सिंह टीटी पर पीएम मोदी के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहे हैं. इस बीच टीटी का कहना है कि राणा सिंह ने उसे धक्का दिया. राणा सिंह अपनी गलती मानने के बजाय टीटी से कहते हैं कि किसी को बुलाओ, मैं ट्रेन में बैठा हूं और उतरूंगा नहीं.

इस मामले में जब बक्सर आरपीएफ से बात की गई तो आरपीएफ प्रभारी दीपक ने बताया कि जियारत एक्सप्रेस के चेकिंग स्टाफ के बुलावे पर दो लोगों को बक्सर आरपीएफ लाया गया था. दोनों का 4750 रुपये का चालान काटा गया है. इसके बाद दोनों घर चले गये.

मामले पर ये बात कही बीजेपी नेता राणा प्रताप सिंह ने

बीजेपी नेता राणा प्रताप सिंह ने कहा कि घटना 11 तारीख की है. बिहटा के पास जियारत एक्सप्रेस में चेकिंग स्टाफ हमसे इस बात को लेकर उलझ गया कि हमें टिकट कैसे मिला और हम इस ट्रेन में कैसे चढ़ गये. ऐसे में मैंने बताया कि मैं बुखार से पीड़ित हूं और इलाज कराकर घर जा रहा हूं. चूंकि इस ट्रेन में पटना से बक्सर के बीच कोई टिकट नहीं दिया जाता है. इसलिए हम ऐसे ही (बिना टिकट के) चढ़ गये.

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि विवाद को ट्रेन स्टाफ ने बढ़ाया था. हालाँकि, जब उन्होंने प्रधान मंत्री के बारे में टिप्पणी की, तो मुझे टिकट मिल गया और मैं बक्सर पहुँच गय. ये कोई मुद्दा नहीं है. इस मामले में जमकर राजनीति हो रही है. विवाद और भी बढ़ता जा रहा है. मैं इस संबंध में कानूनी सलाह लूंगा.

टीटी ने कहा- उसने मुझे धमकी दी

वहीं, टीटी पंकज कुमार का कहना है कि बीजेपी नेता और उनके सहयोगी मेरे साथ उलझ गए और मुझे धमकी भी दी. मैं बस विवाद से बचने की कोशिश कर रहा था.

    follow google newsfollow whatsapp