Video: दम लगा के हईशा, पुलिस की गाड़ी में पेट्रोल खत्म, कैदियों ने 500 मीटर तक मारा गाड़ी में धक्का, देखिए वीडियो

04 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 4 2024 7:45 PM)

follow google news

Shocking Video: आरोपियों को पेशी के लिए नवगछिया से भागलपुर लाया गया था, लेकिन कचहरी चौक से पहले ही पेट्रोल खत्म हो गया। जिसके बाद कैदियों से गाड़ी को धक्का दिलवाया।

भागलपुर से सुजीत कुमार की रिपोर्ट

Bihar Video: बिहार के भागलपुर में पुलिस को नई गाड़ियां मिलने के बाद भी सरकारी जीपों का हालत खस्ता है। अब ये ताजा मामला ही देख लीजिए। पुलिस की जीप का पेट्रोल खत्म हो गया। मुसीबत के वक्त कैदी काम आए। पेट्रोल खत्म होने के बाद करीब 500 मीटर तक 4 कैदियों से गाड़ी को धक्का दिलवाया गया। 

सरकारी जीपों का हालत खस्ता 

चारों आरोपियों की शराब मामले में गिरफ्तारी हुई थी। आरोपियों को पेशी के लिए नवगछिया से भागलपुर लाया गया था, लेकिन कचहरी चौक से पहले ही पेट्रोल खत्म हो गया। जिसके बाद कैदियों से गाड़ी को धक्का दिलवाया। जब इस बारे में चालक से बात की गई तो उसने इस बात से इनकार कर दिया। गाड़ी को धक्का देने का एक वीडियो भी सामने आया है। 

पुलिस का सहारा कैदी

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैदियों के कमर में रस्सी बंधी हैं और वे लोग मिलकर गाड़ी को धक्का देकर सड़क किनारे कर रहे हैं। पास से गुजर रहे लोग भी इस नजारे को देखकर पुराने दिन याद कर रहे थे। जब पुलिस के पास जीप होती थी और स्टार्ट नहीं होने पर उसे कैदियों से धक्का दिलवाया जाता था। पर अब तो स्कॉर्पियो जैसी गाड़ी पुलिस को दी गई है। फिर भी नजारा नहीं बदला।

    follow google newsfollow whatsapp