बिहार में खुलेआम गुंडागर्दी, सरकारी ऑफिस में घुसकर पिस्टल सटा धमकी देने का वीडियो वायरल

20 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 20 2023 1:35 PM)

follow google news

पंचायत भवन में अमीन बालमुकुंद कुमार नाम के शख्स को पिस्तौल भिड़ा कर अपराधियों ने धमकी देते हुए जमकर मारपीट की

Jehanabad Crime News: बिहार में एक चिंताजनक घटना घटी है जहां अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामले में फरीदपुर जिले के रतनी के कंसुआ पंचायत भवन में अमीन बालमुकुंद कुमार नाम के शख्स को पिस्तौल भिड़ा कर अपराधियों ने धमकी देते हुए जमकर मारपीट की. पूरी घटना एक वीडियो में कैद हो गई जो व्यापक रूप से साझा की गई है.

जहानाबाद में खुलेआम गुंडागर्दी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुर्सी पर बैठा एक युवक पहले तो सरकारी कर्मचारी से बहस करता है. लेकिन चीजें जल्द ही खराब हो जाती हैं क्योंकि वह आक्रामक हो जाता है और अपने दोस्तों को बुला लेता है. वे अमीन को धमकाते हैं और चोट पहुंचाते हैं और युवक बंदूक भी दिखाता है.

सरकारी ऑफिस में घुसकर पिस्टल के बल पर मांगी रंगदारी

उसके बंदूक निकालने के बाद पंचायत भवन में अफरा-तफरी मच गयी. लोग चीखने-चिल्लाने लगे. जिस व्यक्ति पर हमला हुआ, अमीन बालमुकुंद कुमार ने बताया कि रतनी जिले के खैरूचक मठिया का बाढ़ू यादव नामक व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ उनके कार्यालय में आया और पैसे की मांग की. जब अमीन ने इनकार कर दिया, तो बाहु ने न केवल उसे मारा, बल्कि बुरी भाषा और धमकियों का भी इस्तेमाल किया। हालात को और डरावना बनाने के लिए, उन्होंने एक बंदूक भी दिखाई और अमीन को चेतावनी दी कि अगर उसने वह नहीं किया जो वे चाहते थे तो कुछ भी बुरा हो सकता है। इसके बाद वे भाग गये.

जब पुलिस को इस बारे में पता चला तो जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने कहा कि वे स्थिति पर नजर रख रहे हैं. पुलिस उपाधीक्षक राजीव कुमार सिंह शकुराबाद थाने में जांच के प्रभारी हैं. पुलिस अपराधियों को पकड़ने और उन्हें सजा दिलाने की कोशिश कर रही है.

लगातार हो रही यह घटना चिंताजनक संकेत है. बिहार में अधिकारियों को इस प्रकार की चीजों को होने से रोकने और लोगों को सुरक्षित महसूस कराने के लिए शीघ्र कार्रवाई करने की आवश्यकता है

    follow google newsfollow whatsapp