चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई, बेल्ट, लात-घूंसो से पीटा गया,  Video वायरल

17 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 17 2023 2:55 PM)

follow google news

Bihar Crime Video: गोपालगंज में युवक को भीड़ तब तक पीटती रही जब तक वो खूनम खून नहीं हो गया, पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

गोपालगंज से विकास कुमार की रिपोर्ट

Bihar Crime Video: बिहार के गोपालगंज में बेगूसराय के एक युवक की लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित डीएवी हाईस्कूल के पास का है। घटना 15 अगस्त की बतायी जा रही है। आरोप है कि युवक ने महिला ने घर में घुसकर चोरी करने की कोशिश की। इसी दौरान युवक को पकड़ लिया गया और देखते देखते भीड़ लग गई और भीड़ ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। 

लात, घूंसों व डंडो से पीटा गया

युवक की बेरहमी से पिटाई कर लहूलुहान कर दिया गया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक को कोई बेल्ट से तो कोई लात घूंसों से पीट रहा है। किसी के हाथ में डंडा है तो वो डंडे से पीट रहा है। भीड़ में पिट रहा युवक अपने आप को बार-बार बेकसूर बता रहा है। भीड़ है कि युवक की बात सुनने को तैयार ही नहीं। इसको तब तक पीटा गया जब तक वह बेहोश ना हो गया। 

युवक बोला प्रेम प्रसंग का मामला

वायरल वीडियो में युवक लोगो से जान की दुहाई देकर गुहार लगाते हुए कह रहा था कि महिला के साथ उसका दो साल से प्रेम-प्रसंग है। महिला के बुलाने पर ही वह गोपालगंज आकर रहने लगा था। काम धंधा बंद होते ही महिला ने चोरी का आरोप लगाते हुए घर से बाहर निकाल दिया और पिटाई भी कर दी। फिलहाल नगर थाने की पुलिस वायरल वीडियों के आधार पर पूरे मामले की जांच कर रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp