अंजू ने मनाया PAK का स्वतंत्रता दिवस, कहा- ''मैं गद्दार नहीं, नसरुल्‍ला के साथ आऊंगी भारत''

14 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 14 2023 12:55 PM)

follow google news

Anju Pakistan News: 13 अगस्त को भारत की रहने वाली अंजू (Anju Video) का पाकिस्तान (pakistan) से एक नया वीडियो सामने आया है.

Anju Pakistan News: 13 अगस्त को भारत की रहने वाली अंजू (Anju Video) का पाकिस्तान (pakistan) से एक नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में अंजू पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस मनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में अंजू के साथ नसरुल्ला और कई अन्य लोग केक काटते दिख रहे हैं. अंजू जुलाई में खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के ऊपरी दीर जिले में अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला के घर गई थी.

अंजू और नसरुल्ला 2019 में फेसबुक पर दोस्त बने थे. अंजू की पाकिस्तान यात्रा के बाद, पाकिस्तानी समाचार चैनल जियो न्यूज ने बताया कि दोनों ने एक स्थानीय अदालत में शादी कर ली है. इसके अतिरिक्त, अंजू ने इस्लामी अपना ली और फातिमा नाम अपना लिया.

Anju Pakistan Independence Day Celebration Inside Video Viral

अंजू की झूठी पाकिस्तान यात्रा

राजस्थान के अलवर जिले की रहने वाली अंजू पहले से शादीशुदा थी और दो बच्चों की मां है. उसकी 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है. अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था। उसने पाकिस्तान जाने के लिए कानूनी वीजा प्राप्त कर लिया था। अंजू के पति अरविंद ने दावा किया कि अंजू ने गलत तरीके से पाकिस्तान की यात्रा की थी.

अंजू के शब्द: "मैं जल्द ही भारत लौटूंगी"

सुबह अंजू का एक और वीडियो सामने आया. वीडियो में वह नसरुल्लाह के साथ बैठी नजर आ रही थीं. इस वीडियो में अंजू ने कहा कि वह देशद्रोही नहीं हैं और मीडिया के कुछ वर्गों ने उनके बारे में झूठ फैलाया है. पाकिस्तान की तरह, भारत एक खूबसूरत जगह और उसका घर है. अंजू ने इस बात पर जोर दिया कि वह देशद्रोही नहीं हैं और वह जल्द ही नसरुल्लाह के साथ भारत का दौरा करेंगी.

पाकिस्तान ने अंजू का वीजा बढ़ाया

पाकिस्तान ने अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया है. नसरुल्ला ने 8 अगस्त को खुलासा किया था कि शादी के बाद अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है. उसका वीज़ा 20 अगस्त को समाप्त होने वाला था.

 

 

    follow google newsfollow whatsapp