UP News : शादी पार्टी, बंधे हाथ-पैर, तालाब किनारे खून के धब्बे, प्रतापगढ़ में युवक की अजीब हत्या

UP News : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक युवक की कथित तौर पर हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया। तालाब के पास खून. जानें पूरा मामला.

crime news

crime news

26 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 26 2023 2:50 PM)

follow google news

UP (PTI News) : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक युवक की कथित तौर पर हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि प्रतापगढ़ जिले के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्‍या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया।

प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सतपाल अंतिल ने बताया कि आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के अकारीपुर गांव का रहने वाले 22 वर्षीय अनुराग मिश्रा 23 नवंबर की रात एक शादी में शामिल होने के लिए अपने घर से निकला था लेकिन उसके बाद से वह घर नहीं लौटा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार देर शाम उसका शव घर से लगभग तीन सौ मीटर दूर एक तालाब में पाया गया, जिसके हाथ-पैर बंधे हुए थे और तालाब के किनारे खून के धब्बे पाए गए। उन्‍होंने बताया कि युवक की हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया था। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp