पापी पिता : बिटिया की आबरू का कई सालों तक किया सौदा, अब 28 लोगों के खिलाफ रेप की FIR

Shameful crime Rape In Lalitpur UP girl lodged FIR against 28 people including her father

CrimeTak

12 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

follow google news

उत्तर प्रदेश के ललितपुर की ये घटना शर्मसार करने वाली है. इसमें एक पिता पर ही बेटी से रेप करने का आरोप है. ना सिर्फ रेप बल्कि उसी पिता पर सनसनीखेज आरोप ये भी है कि किशोरी को वो आए दिन होटल में छोड़ देता था. जहां पर उसके साथ अलग-अलग लोग रेप करते थे. जिससे लड़की की धीरे-धीरे तबीयत खराब होने लगी. पेट में दर्द होने लगा लेकिन लड़की का पिता हमेशा धमकी देकर चुप करा देता था.

यही नहीं, किशोरी के पिता ने उसे बेचने का प्रयास भी किया. आखिरकार थक-हारकर बेटी और उसकी मां ने मिलकर इस शर्मसार करने वाली घटना के खिलाफ आवाज उठाने का फैसला कर लिया. अब इनकी शिकायत पर पिता समेत 28 लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. एसपी ने मामले में हर किसी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

शर्मनाक : किशोरी के मुताबिक, रेप की घटना के बाद पिता ने सौदेबाजी भी शुरू कर दी. अब वो उसे एक होटल में ले गया. वहां पर एक महिला मिली. जो उसे एक कमरे में ले गई. उस कमरे में मौजूद एक युवक के साथ उसे कुछ खाने को दिया गया. जिसके बाद वो बेहोश हो गई. जब होश आया तो उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे और पेट में दर्द हो रहा था.

6वीं क्लास से बच्ची के साथ शुरू हुई थी दरिंदगी

घटना की रिपोर्ट ललितपुर के कोतवाली सदर क्षेत्र में दर्ज हुई है. पीड़ित लड़की अब 11वीं क्लास पास कर चुकी है. लड़की के साथ रेप की पहली घटना तब हुई थी जब वो 6वीं क्लास में पढ़ती थी. लड़की ने पुलिस को बताया कि उस समय उसके पिता घुमाने के बहाने घर से बाहर ले गए थे.

उन्होंने अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने का दबाव डाला और जब मैंने किया तो काफी गुस्सा हो गए थे. इसके अगले दिन नए कपड़े देकर फिर से घुमाने ले गए और खेतों में रेप किया. फिर घर पर किसी से नहीं बताने की धमकी दी थी.

बेटी का दिल दहलाने वाला आरोप

किशोरी के मुताबिक, रेप की घटना के बाद पिता ने सौदेबाजी भी शुरू कर दी. अब वो उसे एक होटल में ले गया. वहां पर एक महिला मिली. जो उसे एक कमरे में ले गई. उस कमरे में मौजूद एक युवक के साथ उसे कुछ खाने को दिया गया. जिसके बाद वो बेहोश हो गई.

जब होश आया तो उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे और पेट में दर्द हो रहा था. वह किसी तरह से घर पहुंची और पिता को बताया. इस पर पिता ने कहा कि अब इसे आदत डाल लो. अब रोज यही काम करना पड़ेगा. इस तरह अब स्कूल से लेकर पिता उसे होटल में छोड़ देता था और फिर लड़की तो वही होती थी लेकिन उसके शरीर को नोंचने वाले चेहरे बदल जाते थे.

मां के साथ मिलकर 28 लोगों के खिलाफ कराई रिपोर्ट

पीड़ित लड़की ने इस मामले में अपनी मां के साथ मिलकर अब किसी तरह से पुलिस से शिकायत की है. ललितपुर के एसपी निखिल पाठक घटना जानकर खुद ही पीड़िता के घर पहुंचे. एसपी ने बताया कि 25 नामजद और तीन अज्ञात समेत 28 लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है. मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp