Punjab Murder News : लुधियाना में रिटायर्ड आयकर अधिकारी और उनकी पत्नी की हत्या

Punjab Murder News : लुधियाना में रिटायर्ड आयकर अधिकारी और उनकी पत्नी की हत्या Punjab Murder News : Retired Income Tax Officer and his wife murdered in Ludhiana read crime news in hindi on crime tak

CrimeTak

05 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

follow google news

Punjab Ludhiana News : पंजाब के लुधियाना में रिटायर्ड आयकर अधिकारी और उनकी पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। दोनों का शव उनके घर से बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि दोनों की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई। इस हत्या को अंजाम एक संदिग्ध को देखे जाने की बात सामने आई है।

ये घटना 4 मई की देर रात में हुई। मरने वाले रिटायर्ड आयकर अधिकारी और उनकी पत्नी दोनों लुधियाना के भाई रणधीर सिंह नगर इलाके में रहते थे। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार रात को हुई। मृतकों की पहचान सुखदेव सिंह लोटे (67) और उनकी पत्नी गुरमीत कौर (64) के रूप में की गई है। पुलिस ने कहा कि लोटे और उनकी पत्नी घर पर ही थे और धारदार हथियार से उन्हें मारा गया।

मृतकों के एक पड़ोसी ने एक व्यक्ति को उनके घर की दीवार पर चढ़ते देखा और शोर मचाया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और बताया कि वे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp