लखीमपुर खीरी वायरल वीडियो का ये है पूरा सच : गाड़ी से निकल भागने वाला शख्स आशीष मिश्रा है या बीजेपी कार्यकर्ता सुमित? जानें पूरी पड़ताल

Lakhimpur Kheri Viral Video: The person who got out of the car is not Ashish Mishra, but a BJP worker, know what is the whole truth

CrimeTak

05 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

follow google news

Lakhimpur Kheri Viral Video Truth : सोशल मीडिया पर लखीमपुर खीरी का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि थार गाड़ी से निकलकर भागने वाला शख्स केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) का बेटा आशीष मिश्रा है. लेकिन अब कुछ चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. दरअसल, जिस तरह से गाड़ी से निकलकर आरोपी भाग रहा है उसकी कद-काठी आशीष मिश्रा से अलग है.

Viral Video Of Lakihmpur Kheri Reality Check :

वीडियो में आशीष नहीं, सुमित है : नया दावा

Viral Video Of Aashish Mishra : ऐसे में अब ये दावा किया जा रहा है कि थार गाड़ी से निकलकर भाग रहा वो शख्स आशीष मिश्रा नहीं बल्कि बीजेपी का ही एक कार्यकर्ता है. उसका नाम सुमित जायसवाल है. आशीष मिश्रा का काफी करीबी माना जाता है ये सुमित जायसवाल. ऐसे में आगे जब उसकी ये फोटो देखेंगे तो किए जा रहे इस नए दावे में दम भी लगेगा.

बीजेपी सभासद है सुमित

इस बारे में स्थानीय लोगों और एक मीडिया ग्रुप ने दावा किया है कि वीडियो में जीप से उतरकर भागते हुए दिख रहा शख्स आशीष मिश्रा नहीं, बल्कि सुमित जायसवाल है. लोगों का कहना है कि सुमित जायसवाल (Sumit jaiswal) लोकल बीजेपी कार्यकर्ता होने के साथ ही लखीमपुर खीरी के शिवपुरी वॉर्ड से सभासद भी है. वो अक्सर आशीष मिश्रा के साथ ही रहता है.

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी किया है ट्वीट, लेकिन असलियत कुछ और आ रही है सामने...

Truth Of Viral Video Union Minister Ajay Mishra Teni Son Aashish Mishra :

इसलिए लगा वो है आशीष मिश्रा

दरअसल, आशीष के साथ अक्सर रहने की वजह से जब कभी सुमित जायसवाल को लोग देखते हैं तो ये समझ लेते हैं कि आशीष मिश्रा भी जरूर होगा. लेकिन अभी तक ये भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर उस वक्त गाड़ी में आशीष मिश्रा था या नहीं. लेकिन वीडियो में भागते हुए शख्स को देखकर ये दावा किया जा रहा है कि वो आशीष मिश्रा नहीं बल्कि सुमित जायसवाल है.

उस दिन कार्यक्रम में भी था सुमित जायसवाल

स्थानीय लोगों का कहना है कि सुमित जायसवाल केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा का बेहद करीबी है. बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन सुमित भी बनबीरपुर में आयोजित कार्यक्रम में गया था.

इस घटना को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता सुमित जायसवाल की तरफ से ही प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. बताया जाता है कि सुमित की शिकायत पर ही 10-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, आपराधिक साजिश और बलवा सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp