Lady Constable की Luxury Life Style देख लोग हुए दंग, कार, बाइक, घोड़ों के साथ हेलीकॉप्टर की भी है शौकीन, सोशल मीडिया पर खुल गई पूरी कुंडली

GOPAL SHUKLA

02 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 2 2024 4:01 PM)

Lady Constable Luxury Life Style: गुजरात पुलिस की CID में तैनात कांस्टेबल नीता चौधरी की शराब तस्करी के सिलसिले में हुई गिरफ्तारी के बाद अब सोशल मीडिया में उसकी लग्जरी लाइफ स्टाइल की चर्चा हो रही है। शराब के नशे में धुत पकड़ी गई नीता चौधरी के बारे में ये बात निकलकर सामने आई है कि उसे न सिर्फ लग्जरी कारों का शौक है बल्कि हेलीकॉप्टर में भी उड़ान भरने की शौकीन है।

CrimeTak
follow google news

Glamorous’ Police Officer : नीता चौधरी। ये नाम पिछले 24 घंटे से सोशल मीडिया पर शोर मचा रहा है। गुजरात पुलिस की CID में तैनात रही नीता चौधरी ने वर्दी तो शायद इसलिए पहनी थी कि कानून को ठेंगा दिखाकर हवा में उड़ने वाले अपराधियों को गिरेबां से पकड़कर जमीन पर ला सके, मगर हालात की बदली हवा में वो खुद को ही नहीं बचा सकी और चांदी के सिक्कों की खनक ने उसका फर्ज निभाने के सुरूर ही तोड़ दिया और देखते ही देखते वो खुद कानून के साथ गद्दारी करके शान-ओ-शौकत वाली जिंदगी के साथ हवा में उड़ने लगी। 

Life Style के साथ खुल गई पूरी कुंडली

यह भी पढ़ें...

महज 24 घंटे ही तो बीते जब गुजरात पुलिस की सीआईडी की लेडी कांस्टेबल नीता चौधरी को शराब की तस्करी के इल्जाम में बाकायदा एक शराब तस्कर के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था। उसी समय से इस लेडी कांस्टेबल के किस्से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया में नीता चौधरी की पूरी कुंडली ही खोल डाली गई। और उस कुंडली के खुलते ही इस खूबसूरत बाला और उसकी लाइफस्टाइल की जो तस्वीरें सामने आईं तो देखते ही देखते वो तस्वीरें वायरल भी हो गईं। 

Luxury Life Style से बटोरी सुर्खियां

जिस वक्त नीता चौधरी को गिरफ्तार किया गया था उसी वक्त ये बात खुलकर सामने आ गई थी कि ये लेडी पुलिस कांस्टेबल फर्ज निभाने के अपने काम से कहीं ज्यादा अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए ज्यादा सुर्खियां बटोरती रही है। खुलासा जो सामने आया वो किसी को भी अपने दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर दे। और ये बात सोचने को मजबूर कर दे कि आखिर एक पुलिस कांस्टेबल के इतने अमीर शौक कैसे हो सकते हैं। इससे पहले हम उसकी कुंडली के दूसरे ग्रहों की बात करें उससे पहले जरा इस लेडी कांस्टेबल के शौक का जिक्र कर लेते हैं। 

कार, बाइक्स और हेलीकॉप्टर की शौकीन

नीता चौधरी एक बेहद ग्लैमरस और आलीशान जिंदगी जीने की आदी है। उसकी पसंदीदा चीजों में महंगी कार, महंगी बाइक्स के अलावा हेलीकॉप्टर, यॉट के साथ साथ अरबी घोड़े बहुत पसंद हैं। नीता चौधरी को अपने फर्ज से गद्दारी करने के जिस इल्जाम में उसे उसके बॉयफ्रेंड के साथ दबोचा गया वो खुद इस लेडी कांस्टेबल और पुलिस महकमे के लिए कोई नई बात नहीं, इससे पहले भी वो एक बार सस्पेंड की जा चुकी है। लेकिन उस सस्पेंशन से न तो नीता चौधरी पर कोई फर्क पड़ा और न ही उसकी लाइफ स्टाइल में कोई अंतर आया। 

Cars का कलेक्शन

जहां तक उसके लग्जरी शौक खासतौर पर उसकी कारों के शौक की बात की जाए तो उसके पास खुद लग्जरी कारों का अच्छा खासा कलेक्शन है। महकमे के लोग हंसी मजाक में ही सही उसके बारे में यही बात कहते रहते हैं कि अगर जिंदगी जीनी है तो नीता चौधरी की तरह जो गुजरात पुलिस में कांस्टेबल होकर भी राजसी शान-ओ-शौकत के साथ जीती है और जिंदगी के हर लम्हे का लुत्फ उठाती है। कई लोगों को नीता चौधरी और उसकी लाइफ स्टाइल को देखकर जलन तक होती है, मगर वो सारे लोग इस लेडी कांस्टेबल की तरह अपने फर्ज से गद्दारी नहीं कर पाते इसलिए अपनी जरूरतों में ही उलझकर रह जाते हैं। पर नीता चौधरी पूरी शान से अपनी जिंदगी को खुलकर और आजाद ख्याल के साथ जीती है। 

नीता को किए पर कोई पछतावा नहीं

नीता चौधरी को जब कच्छ पुलिस ने गिरफ्तार करके मीडिया के सामने पेश किया तो उस वक्त भी नीता चौधरी के चेहरे पर किसी तरह के अफसोस या पछतावे के निशान नजर नहीं आ रहे थे। हालांकि सोशल मीडिया पर जैसे ही नीता चौधरी के शराब तस्कर के साथ पकड़ने जाने की खबर फैली तो इस पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया है। उसकी तस्वीरों को देखकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर गुजरात पुलिस ऐसे कैसे सुधरेगी? नीता चौधरी कच्छ के पूर्वी जिले में सीआईडी में तैनात थी। पुलिस की जांच में ये भी सामने आया है कि नीता चौधरी थार में शराब पी रही थीं।

शराब की 16 बोतलों के साथ गिरफ्तार

चौंकानें वाला पहलू यही है कि गुजरात में सबसे पुरानी शराबबंदी लागू है मगर पुलिस में कांस्टेबल नीता चौधरी सफेद थार गाड़ी में अपने दोस्त के साथ शराब पी रही थी। और ये दोस्त कोई मामूली नहीं था बल्कि गुजरात पुलिस की डायरी में मोस्टवांटेड शराब तस्कर युवराज सिंह के साथ थी। और साथ में थी शराब की 16 बोतलें। नीता चौधरी को सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने का भी खासा शौक है। इंस्टाग्राम पर उसकी अच्छी खासी फैन फालोइंग है, जहां वो अपनी खूबसूरत तस्वीरों की अक्सर नुमाइश करती रहती है।

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की लम्बी लिस्ट

पुलिस ने नीता चौधरी को जिस सफेद रंग की थार कार में पकड़ा वह कार नीता चौधरी की ही बताई जा रही है। इस कार के पीछे 'चौधरी' लिखा हुआ है। सबसे मजे की बात तो ये है कि जिस थार पर नीता चौधरी अपने दोस्त युवराज सिंह जाडेजा के साथ थी उस कार में कोई नंबर प्लेट भी नहीं थी। इंस्टाग्राम अकाउंट पर नीता चौधरी ने इसी थार कार के कई वीडियो और तस्वीरें साझा कर रखी हैं। पिछली बार नीता चौधरी को जब सस्पेंड किया गया था उस वजह थी इंस्टाग्राम। उस वक्त नीता चौधरी को इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक वीडियो अपलोड करने की वजह से सस्पेंड किया गया था। 

    follow google newsfollow whatsapp