JAMMU AND KASHMIR News: देखें विध्वंसकारी Video, महिला ने CRPF बंकर पर फेंक दिया पेट्रोल बम !

महिला ने CRPF बंकर पर फेंक दिया पेट्रोल बम, घटना में कोई जख्मी नहीं, सुरक्षा एजेंसी ने जांच जारी की, For more crime news Hindi, crime stories and video on Crime Tak.

CrimeTak

30 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

follow google news

अशरफ वानी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Jammu and Kashmir News Today : जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ बंकर पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां से गुजर रही महिला ने पेट्रोल बम फेंक दिया। इस दौरान जोरदार धमाका हुआ। हालांकि इस घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ है। ये महिला कौन है और इसका मकसद और क्या क्या था, जांच की जा रही है।

वीडियो भी सामने आया

ये घटना उत्तरी कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ पोस्ट पर हुई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला सीआरपीएफ बंकर के सामने रुकती है। उसके पास एक बैग था।

Jammu and Kashmir News in Hindi: मौका पाकर महिला ने बैग से बम निकाला और बंकर की तरफ फेंक दिया। पेट्रोल बम लगभग उसी के हान में फटा। महिला ने नकाब पहना हुआ था। इसके बाद धमाका हुआ। उस दौरान अफरातफरी मच गई। बाद में देखा जा सकता है कि सुरक्षा कर्मी आग को बुझाने के लिए पानी डाल रहे है। हालांकि इसमें कोई जख्मी नहीं हुआ। महिला तुरंत फरार हो गई। सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp