सीवेज लाइन खोलेगी बांग्लादेशी सांसद की हत्या के राज, फ्लैट के सेप्टिक टैंक में मिले शरीर के टुकड़े और बाल

Bangladeshi MP murder: फ्लैट के एक सेप्टिक टैंक से मानव मांस और बाल बरामद किए गए हैं. पकड़े गए आरोपियों ने कबूला था कि इसी फ्लैट पर सांसद की हत्या की गई थी और शव के टुकड़े कर ठिकाने लगाया गया था.

CrimeTak

28 May 2024 (अपडेटेड: May 28 2024 10:23 PM)

follow google news

Bangladeshi MP murder: कोलकाता में बांग्लादेशी नेता अनवारुल अजीम अनार मर्डर केस में अहम सुराग सामने आए हैं. बंगाल CID और बांग्लादेशी जांच टीम ने उस डुप्लेक्स फ्लैट की दोबारा जांच की जहां सांसद की हत्या हुई थी. फ्लैट के एक सेप्टिक टैंक से मानव मांस और बाल बरामद किए गए हैं. पकड़े गए आरोपियों ने कबूला था कि इसी फ्लैट पर सांसद की हत्या की गई थी और शव के टुकड़े कर ठिकाने लगाया गया था.

सेप्टिक टैंक से मिले मानव मांस के टुकड़े 

बंगाल सीआईडी के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया, "सर्च ऑपरेशन के दौरान टूटे हुए टैंक से मानव मांस और बाल मिले, जिन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया. इसकी जांच की जा रही है कि ये बांग्लादेशी सांसद का मांस और बाल हैं? ''सीआईडी के एक अन्य सूत्र ने कहा कि फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद मृतक के परिवार के सदस्यों का डीएनए मिलान किया जाएगा.

हत्या की जांच के लिए बांग्लादेशी जांच टीम कोलकाता आई है और CID की मदद से सबूतों की जांच कर रही है. अभी तक सांसद का शव बरामद नहीं किया जा सका है. टीम ने फ्लैट की सीवेज लाइन को पूरा तोड़ा है ताकि वहां से सबूत जुटाए जा सकें. इस दौरान एक बार फिर फ्लैट की सीवेज लाइन का निरीक्षण करते हुए सेप्टिक टैंक से मांस और बाल बरामद किए गए हैं.

बांग्लादेश के जासूसी विभाग प्रमुख ने कहा कि वह बांग्लादेश के सांसद की हत्या के पीछे मुख्य आरोपी को पकड़ने के प्रयासों को तेज करने के लिए इंटरपोल और आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) के साथ सहयोग करने के लिए भारत में हैं. उन्होंने कहा कि हत्या मामले में मुख्य आरोपी की पहचान अख्त

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp