ससुर ने बहू का सिर धड़ से काटकर अलग किया, कहा- बहू ने जो किया वो में बर्दाश्त नहीं कर सका; इसलिए मार डाला

आगरा जिले में अछनेरा कस्बे के किरावली थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक ससुर द्वारा बहू पर कथित तौर पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी गर्दन काटने का मामला सामने आया है। आरोपी के हमले में दूसरी बहू भी घायल हो गई है। पुलिस ने को यह जानकारी दी।

Crime News

Crime News

27 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 27 2023 10:00 PM)

follow google news

Up Crime News: आगरा जिले में अछनेरा कस्बे के किरावली थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक ससुर द्वारा बहू पर कथित तौर पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी गर्दन काटने का मामला सामने आया है। आरोपी के हमले में दूसरी बहू भी घायल हो गई है। पुलिस ने को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच, हत्या से नाराज महिला के मायके पक्ष के लोगों ने सड़क को बाधित कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालांकि, अधिकारियों द्वारा उचित कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद परिजन प्रदर्शन खत्म करने और शव का पोस्टमॉर्टम कराने पर सहमत हुए।

पुलिस ने बताया कि मलिकपुर गांव निवासी रघुवीर सिंह के दो बेटों में से बड़े की मौत हो चुकी है और छोटा बेटा गौरव फर्रुखाबाद में बतौर पुलिस कांस्टेबल तैनात है। उसने बताया कि रघुवीर का मंगलवार को छोटी बहू प्रियंका से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। वह जब खाना बना रही थी तभी रघुवीर आया और उसने कुल्हाड़ी से हमला कर प्रियंका का सिर धड़ से अलग कर दिया।

पुलिस ने प्राथमिक पूछताछ के आधार पर बताया कि घटना के दौरान बीच-बचाव की कोशिश कर रही बड़ी बहू भी घायल हो गई है। उसने बताया कि घटना के बाद आरोपी खून से सने कपड़ों में घर के दरवाजे पर बैठ गया और वहां से गुजरने वाले लोगों को घटना की जानकारी देनी शुरू कर दी। इसी दौरान कुछ लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और पीड़िता के मायके पक्ष को दे दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक सोनम कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद के बाद हत्या की घटना सामने आई है। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp