Video: तलाक के बाद घर की लक्ष्मी को बैंड-बाजे के साथ ससुराल लेने पहुंचे पिता, तलाक के बाद बेटी को इस तरह लाए वापस, देखिए वीडियो

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 5:17 PM)

follow google news

बेटी को वापस लाने के लिए पिता सीधे उर्वी के ससुराल पहुंच गए। उर्वी के पिता ने बैंड बाजे के साथ अपनी बेटी की ससुराल से विदाई कराई और अपने घर ले गए।

Kanpur Video: कानपुर में तलाक के बाद विदाई का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां बेटी का तलाक हुआ तो पिता ने बेटी की ससुराल पहुंच कर बेटी को विदा कराया और घर वापस ले आया। पिता ने बाकायदा बेटी की ससुराल से मायके में विदाई ढोल ताशों बैंड बाजे के साथ की। बेटी को बैंड बाजे के साथ लाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

बेटी ससुराल में हो रही थी प्रताड़ित

जानकारी के मुताबिक कानपुर की उर्वी की शादी चकेरी इलाके में रहने वाले आशीष के साथ हुई थी। उर्वी दिल्ली एयरपोर्ट पर नौकरी करती बहैं। दोनों की एक 5 साल बेटी भी है। शादी के कुछ महीनों बाद पति पत्नि में विवाद शुरु हो गया था। करीब 8 साल की लंबी कानूनी लड़ाई के बाद दोनों का तलाक हो गया। आरोप है कि उर्वी को ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था।

पिता बैंड-बाजे संग वापस ले आए घर की लक्ष्मी

तलाक होने के बाद अब उर्वी की घर वापसी की बारी थी। बेटी को वापस लाने के लिए पिता सीधे उर्वी के ससुराल पहुंच गए। उर्वी के पिता ने बैंड बाजे के साथ अपनी बेटी की ससुराल से विदाई कराई और अपने घर ले गए। इस मौके पर उर्वी के पिता ने हर मां-बाप से अपील की कि बेटी का साथ किसी भी हाल में ना छोड़ें।

    follow google newsfollow whatsapp