एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म 'न्याय- द जस्टिस' की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर रोक पर अब ये फैसला

Sushant singh Rajput Film Nyay The Justice : सुशांत सिंह राजपूत की जीवनी पर बनी फिल्म न्याय द जस्टिस. इस फिल्म के ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर रोक की मांग. अब 12 फरवरी को होगी सुनवाई.

film Nyay The Justice based on actor Sushant Singh Rajput

film Nyay The Justice based on actor Sushant Singh Rajput

16 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 16 2023 7:20 PM)

follow google news

दिल्ली से संजय शर्मा की रिपोर्ट

Actor Sushant Singh Rajput : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ज़िन्दगी पर आधारित फिल्म 'न्याय- द जस्टिस' (Nyay: The Justice) की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर रोक की मांग वाली याचिका पर सुनवाई टल गई है. इस फिल्म की सुनवाई को दिल्ली हाईकोर्ट ने अगले साल 12 फरवरी के लिए टाल दी है। असल में इस फिल्म को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्णा किशोर सिंह ने ये याचिका दायर की है। इससे पहले, दिल्ली हाईकोर्ट की एकल जज पीठ भी इस याचिका को खारिज कर चुकी है। 

film Nyay The Justice based on actor Sushant Singh Rajput 

एकल जज पीठ के इस आदेश को सुशांत के पिता ने डिवीजन बेंच में चुनौती दी है। सुशांत के पिता ने फिल्म निर्माता पर आरोप लगाया है कि वो इस फिल्म के जरिये उनके दिवंगत बेटे की ज़िन्दगी को सिर्फ व्यवसायिक लाभ के लिए ग़लत तरीके से दिखा रहे हैं।  ये फिल्म सुशांत के व्यक्तिगत और पब्लिसिटी अधिकार का हनन है। आज गुरुवार को सुनवाई के दौरान दिल्ली हाईकोर्ट ने इस मामले से जुड़े सभी पक्षकारों को लिखित जवाब दाखिल करने का वक़्त देते हुए सुनवाई 12 फरवरी तक टाल दी।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp