रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरूचरण सिंह कई दिनों से लापता

• 02:16 PM • 29 Apr 2024

follow google news

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरु चरण सिंह कई दिनों से लापता हैं. गुरुचरण के पिता हरजीत सिंह ने बेटे को लेकर दिल्ली पुलिस में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई है.

ये वो CCTV फुटेज है जिसमें कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरु चरण सिंह आपको नजर आ रहे होंगे. उनके पीठ पर एक बैग है काफी तेज कदमों से बाहर निकलते हुए गुरु चरण कैमरे में कैद हुए हैं. फूटेज देख ऐसा लग रहा है मानों वो बेहद ही परेशान हैं. ये जानकारी हम आपको इसलिए दे रहे हैं क्योंकि गुरचरण सिंह 5 दिनों से लापता है. गुरुचरण के पिता हरजीत सिंह ने बेटे को लेकर दिल्ली पुलिस में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई है. अब इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है और इसे किडनैपिंग का मामला बताया जा रहा है.

गुरचरण सिंह के अपहरण का यह मामला पूरी इंडस्ट्री में आग की तरह फैल चुका है और अब लोग गुरुचरण की सलामती की दुआ कर रहे हैं. तो वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुरचरण की वाइफ का रोल प्ले करने वाली ने जेनिफर मिस्त्री भी गुरुचरण की गुमशुद्धि से काफी  हैरान परेशान हैं. साथ ही उनसे आखिरी बार क्या बात हुई थी इसके बारे में भी बताया है.

    follow google newsfollow whatsapp