मोबाइल पर गंदी फिल्म देख 13 साल के लड़के ने 9 साल की बहन से किया रेप, फिर मार दिया, मां भी 'कांड' में शामिल निकलीं

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में एक 13 साल के लड़के पर अपनी 9 साल की छोटी बहन के साथ रेप और हत्या का आरोप है. पुलिस के अनुसार, आरोपी लड़के की मां और दो बड़ी बहनों ने इस मामले को छिपाने की कोशिश की.

मध्य प्रदेश के रीवा में बलात्कार और हत्या की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है.

Rewa rape and murder case

27 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 27 2024 7:09 PM)

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में एक 13 साल के लड़के पर अपनी 9 साल की छोटी बहन के साथ रेप और हत्या का आरोप है. पुलिस के अनुसार, आरोपी लड़के की मां और दो बड़ी बहनों ने इस मामले को छिपाने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी लड़के, उसकी दो बहनों और मां को हिरासत में ले लिया है.

घर के आंगन में मृत मिली बच्ची

रीवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि यह घटना जवा थाना क्षेत्र की है. 24 अप्रैल की सुबह पुलिस को एक घर के आंगन में 9 साल की बच्ची का शव मिलने की सूचना मिली थी. परिवार ने बताया कि बच्ची की मौत किसी जहरीले कीड़े के काटने से हुई है.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. घर में किसी के घुसने का कोई संकेत नहीं था और परिवार के लोगों ने भी कोई आवाज सुनने से इनकार किया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप और गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई. तकनीकी साक्ष्य जुटाने के अलावा पुलिस ने 50 लोगों से पूछताछ की. परिवार के लोग बार-बार अपना बयान बदल रहे थे, जिससे पुलिस को शक हुआ और गहराई से पूछताछ की गई.

भाई ने रात में पॉर्न देखकर बहन का रेप किया

SP विवेक सिंह ने बताया कि पीड़िता का शव उसके घर के आंगन से बरामद हुआ, जहां वह घटना के समय सो रही थी. पूछताछ में पता चला कि पीड़िता का 13 साल का भाई रात में उसके पास सोया था. उसने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखने के बाद अपनी बहन का रेप किया.

पुलिस के अनुसार, जब पीड़िता ने अपने पिता को यह बात बताने की धमकी दी, तो लड़के ने उसका गला घोंट दिया. बाद में अपनी मां को जगाकर पूरी बात बताई. मां ने देखा कि पीड़िता अभी भी जिंदा है, तो लड़के ने फिर से उसकी हत्या कर दी.

इस बीच, आरोपी की दो बड़ी बहनें भी जाग गईं और उन्होंने पुलिस को सूचना देने से पहले अपने बिस्तर की जगह बदल दी. बार-बार पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया. पुलिस ने 13 साल के आरोपी लड़के, उसकी 17 और 18 साल की बहनों और मां को हिरासत में ले लिया है. आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp