शादीशुदा महिला ने लिव इन पार्टनर को तवे से पीट-पीट कर मार डाला

GURUGRAM LIVE IN PARTNER MURDER: हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। इल्जाम है कि महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने लिवइन पार्टनर को फ्राइंग पैन से पीट-पीट कर मार डाला। महिला पहले से ही शादीशुदा थी मगर पति से अलग अपने से छह साल छोटे पार्टनर के साथ रह रही थी।

CrimeTak

21 May 2024 (अपडेटेड: May 21 2024 12:10 PM)

follow google news

GURUGRAM: अक्सर लिव इन पार्टनर की हत्या की खबर सामने आने के बाद लोग ऐसी किसी वारदात में साथ रहने वाले लड़के या मर्द को कसूरवार करार देते हैं। लेकिन गुरुग्राम से जो ताजा वाकया सामने आया है उसे सुनकर लोग हैरत में हैं। क्योंकि इस बार हत्या करने वाली महिला है और जान गंवाने वाला उसका लिव इन पार्टनर।

लिव इन पार्टनर की हत्या

खुलासा हुआ है कि गुरुग्राम में एक महिला ने बेहद मामूली बात का ऐसा बतंगढ़ खड़ा किया कि बात मारपीट और फिर हत्या तक जा पहुँची। आरोप है कि महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात में महिला का साथ उसके भाई ने दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और भाई की तलाश में जुटी हुई है। 

महिला पहले से शादीशुदा

खुलासा हुआ है कि गुरुग्राम के टिकरी गांव में नीतू उर्फ निशा अपनी उम्र से छह साल छोटे विक्की के साथ पिछले छह साल से रिलेशनशिप में थी। महिला पहले से ही शादीशुदा थी, मगर पति से अलग होकर रह रही थी। महिला का एक 15 साल का बेटा भी है। असल में इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब शुक्रवार की रात गुरुग्राम की कच्ची कॉलोनी के एक मकान में विक्की की लाश मिली। 

तवे से पीटकर की हत्या

असल में विक्की के भाई ने ही पुलिस को इत्तेला दी कि किसी ने उसके भाई विक्की की हत्या कर दी है। मौके पर पहुँची पुलिस ने जब विक्की की लाश को देखा तो  उसके सिर और गरदन पर किसी वजनी चीज से वार के गहरे घाव थे। मौका-ए-वारदात का मोआएना करने पर पुलिस को समझते देर नहीं लगी की हत्या एक फ्राइंग पैन से पीट-पीट कर की गई है। पुलिस ने मौके से आला-ए-कत्ल यानी वो तवा भी बरामद कर लिया। तफ्तीश में पता लगा कि विक्की को मरा देखकर निशा उसका मोबाइल लेकर अपने भाई के साथ मौके से फरार हो गई। निशा तो पुलिस की पकड़ में आ गई लेकिन उसका भाई अब भी फरार है। 

आरोपी महिला गिरफ्तार

पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आस पास के लोगों से विक्की के बारे में पता लगाना शुरू किया। उसी दौरान पुलिस को 34 साल की निशा उर्फ नीतू के बारे में पता चला। खुलासा हुआ कि निशा और विक्की रिलेशनशिप में थे और लिव इन पार्टनर के तौर पर रह रहे थे। तब पुलिस ने निशा की तलाश शुरू की। थोड़ी सी भागा दौड़ी के बाद रविवार को घाटा गांव के पास से पुलिस ने निशा को गिरफ्तार कर लिया। 

भाई के साथ मिलकर की थी हत्या

पुलिस को निशा के कब्जे से विक्की का मोबाइल भी मिल गया। इसके बाद पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने निशा ने अपने गुनाह कबूल कर लिया। खुलासा हुआ कि शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात को निशा अपने भाई के साथ विक्की के कमरे पर पहुँची। पहले तो विक्की और निशा के भाई ने बैठकर शराब पी और उसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। तभी निशा ने विक्की पर हमला कर दिया और हाथ आए फ्राइंग पैन से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। ये हमला इतना जबरदस्त था कि विक्की वहीं ढेर हो गया। 

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp