20 साल का लड़का 45 साल की आन्टी से चैट करता था, चक्कर चल गया, पहली ही मुलाकात में सच जान कांड कर डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: लोग अक्सर सोशल मीडिया पर चैट करते हैं और चैट करते-करते कई बार एक-दूसरे के बेहद करीब भी आ जाते हैं. लेकिन चैटिंग की वजह से बड़े-बड़े घोटाले भी हो जाते हैं. उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक 45 साल की महिला ने सोशल मीडिया पर एक आईडी बनाई और उसकी जगह दूसरी लड़की की फोटो लगा दी.

फेक फोटो लैग कर चैट

 महिला की मुलाकात सोशल मीडिया पर 20 साल के एक युवक से हुई. दोनों दोस्त बन गए और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से बातचीत करने लगे. दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए और प्यार हो गया. इसी बीच लड़के ने मिलने की इच्छा जताई. फिर महिला ने लड़के को अपने घर बुलाया. लेकिन जैसे ही युवक ने महिला को देखा तो वह सन्न रह गया और और उसने कांड कर डाला.

45 साल की महिला से चैट

दरअसल, युवक जैसे ही महिला से मिलने पहुंचा तो उसकी नजर 45 साल की महिला पर पड़ी. महिला ने जो फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और उसके सामने खड़ी महिला की फोटो में काफी अंतर था. यह देखते ही युवक को सारा माजरा समझ आ गया. दोनों के बीच जमकर बहस हुई और दीपेंद्र सिंह नाम के युवक ने महिला को पीटना शुरू कर दिया. आरोप है कि उसने महिला और जिस मोबाइल से वह चैट कर रही थी, युवक उसका मोबाइल भी लेकर भाग गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला ने मोबाइल लूट की एफआईआर दर्ज करायी थी. हैरान करने वाली बात ये है कि इस मामले को लेकर महिला ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. लेकिन उसने चैटिंग वाली बात छुपा ली थी. महिला का आरोप है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका मोबाइल चुरा लिया और उसके साथ मारपीट की. इस मामले की जांच कानपुर की सचेंडी पुलिस कर रही थी. जांच के दौरान पुलिस को जो पता चला वह चौंकाने वाला था. जांच में पता चला कि आरोपी और महिला एक-दूसरे को सोशल मीडिया के जरिए जानते थे. फिर इस मामले का खुलासा पुलिस ने किया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT